एक बार फिर पिता बनने वाले हैं अभिनेता शाहिद कपूर ! पत्नी ने किया खुलासा

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर 90 दशक से लेकर आज तक दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। जितने ज्यादा लोकप्रिय वह खुद है, उतनी ही ज्यादा मशहूर उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी है। मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन फिर भी उनकी फॉलोइंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है।

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। जिस वजह से वह काफी ज्यादा पॉपुलर है। मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसमें वह कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ नजर आती हैं, तो कभी अपने परिवार के साथ इंजॉय करते हुए दिखाई देती है।

 

एक बार फिर पिता बनने वाले हैं अभिनेता शाहिद कपूर ! पत्नी ने किया खुलासा

 

क्या तीसरी बार मां बनने वाली है मीरा राजपूत?

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था, जिसका फैंस ने खूब आनंद लिया और सभी ने उन से भरपूर और अतरंगी तरह के सवाल-जवाब भी किए। मीरा के सभी चाहने वालों ने अपने मनमर्जी से खूब सवाल पूछे। इसी दौरान एक यूजर ने मीरा से पूछा कि, क्या वह फिर से मां बनने वाली हैं? इसके बाद एक ने पूछा- क्या आप तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई है? इस तरह के अतरंगी सवालों का जवाब मेरा ने बेझिझक दिए।

 

एक बार फिर पिता बनने वाले हैं अभिनेता शाहिद कपूर ! पत्नी ने किया खुलासा

 

मीरा ने दिए बेझिझक जवाब

मीरा राजपूत ने फैंस के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘ नो’। इसके बाद मीरा राजपूत ने एक तेजी से हंसने वाला इमोजी भी लगाया। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने मीरा से पूछा, क्या उनका फिल्मों की दुनिया में कदम रखने का कोई भी प्लान नहीं है? इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी लगाया और कहा नहीं!

 

एक बार फिर पिता बनने वाले हैं अभिनेता शाहिद कपूर ! पत्नी ने किया खुलासा

 

मीरा राजपूत ने साझा की पसंद-नापसंद

सवाल-जवाब के इस मौके पर मीरा राजपूत ने अपने पसंदीदा खाने से लेकर के पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन और अन्य चीजों के बारे में कई जानकारियां साझा की। मीरा और शाहिद ने साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों ही कई पार्टी फंक्शन में एक साथ बेहद खुश दिखाई देते हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे भी हैं, बेटी का नाम मीशा है जो कि 4 साल की है। और बेटे का नाम जैन है जो कि 2 साल का है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...