क्या 800 करोड़ चुकाने के बाद सैफ का हुआ पटौदी पैलेस, जानिए सच

सैफ अली खान का पटौदी पैलेस हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चा का विषय रहा है। इस बार फिर सैफ का पटौदी पैलेस चर्चा में आया है। आपकों बता दें कि सैफ का अपना एक नवाबी स्टाइल है, जिस पर तमाम फैन्स मरते हैं। हाल ही में सैफ ने पूरे परिवार संग अपने पटौदी पैलेस में कुछ वक्त गुजारा था। वे वहां कुछ दिनों तक रहे थे और खूब एन्जॉय किया था। अब वहां पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद सैफ, करीना और तैमूर वापस मुंबई आ गए हैं।

सैफ अली खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है , जिसमें बताया गया कि  सैफ को पटौदी पैलेस विरासत में नहीं मिला बल्कि 800 करोड़ के इस पैलेस को पाने के लिए उन्हें मोटी रकम चुकानी पड़ी थी। वायरल इंटरव्यू पर अब सैफ ने अपनी सफाई दी है।

पटौदी पैलेस मेरी विरासत

क्या 800 करोड़ चुकाने के बाद सैफ का हुआ पटौदी पैलेस, जानिए सच

सैफ ने कहा, ‘800 करोड़ रु. कीमत वाली बात थोड़ी ज्यादा है और इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है क्योंकि मेरे लिए यह प्रॉपर्टी अनमोल है। मेरे दादा-दादी, पिता की कब्र वहीं स्थित है। मेरे लिए वो जगह बेहद अनमोल है और मैं वहां से गहरा जुड़ाव महसूस करता हूं। मेरा उस जगह से स्पिरिचुअल कनेक्शन है। पटौदी पैलेस को मेरे पिता ने फ्रांसिस और अमन को किराए पर दिया था जो कि उस पैलेस में होटल चलाते हैं। वह प्रॉपर्टी की बेहतरीन देखभाल करते हैं और हमारे परिवार के सदस्यों की तरह हैं। फ्रांसिस की अब मौत हो चुकी है।

क्या 800 करोड़ चुकाने के बाद सैफ का हुआ पटौदी पैलेस, जानिए सच

यह प्रॉपर्टी नीमराणा होटल्स के पास किराए पर थी जब अब्बा की डेथ हुई तो मेरे मन में इसे वापस लेने की इच्छा जगी। जब मुझे इसका मौका मिला तो मैंने बची हुई लीज़ की कीमत चुकाई और अपने पैलेस की पजेशन वापस ले ली। यह फेयर फाइनेंशियल अरेंजमेंट था और रिपोर्ट्स से उलट, मुझे इसे वापस खरीदना नहीं पड़ा क्योंकि यह तो मेरे पास पहले से ही था।

क्या सैफ फैमिली सहित होंगे शिफ्ट

क्या 800 करोड़ चुकाने के बाद सैफ का हुआ पटौदी पैलेस, जानिए सच

सैफ से जब सवाल किया गया कि क्या वो पटौदी पैलेस में हमेशा के लिए शिफ्ट होंगे तो उन्होंने बहुत रोमांचक जवाब दिया कि ये बुरा आइडिया नहीं है। वे मानते हैं ऐसा कर लाइफ को काफी एन्जॉय किया जा सकता है। उनकी माने तो वे स्विम कर पाएंगे, खाना पकाएंगे, किताब पढ़ेंगे, परिवार के करीब रहेंगे, ऐसे में वो लाइफ बेहतरीन रहेगी। एक्टर ये भी कहते हैं कि इस पैलेस के आस-पास अच्छे स्कूलों की जरूरत है।

यह भी पढ़े : करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को चिट्ठी में लिखी थी ये बात

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.