सोफी टर्नर

गेम ऑफ थ्रोन की एक्टर और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर आजकल सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इसके पीछे वजह बनी है उनकी इंस्टाग्राम की एक स्टोरी, जिसमें सोफी ने प्राइड मंथ के सेलिब्रेशन पर एक पोस्ट स्टोरी पर शेयर किया था. सोफी की इस स्टोरी का कैप्शन था ‘ना टाइम स्ट्रेट है और न ही मैं’ इस पर लोगों ने उनके बाईसेक्शुअल होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे.

अब उनकी इंस्टाग्राम की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि सोफी निक जोनस के भाई जो जोनस की पत्नी हैं और जब से सोफी के फैंस को उनकी इस स्टोरी का पता चला है तभी से फैंस लगातार सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन्स शेयर कर रहे हैं. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल को आगे बड़ाते हुए सोफी टर्नर के इस पूरे ममाले को जानते हैं..

सोफी टर्नर ने खूद बढाया लोगों का शक

क्या बाईसेक्शुअल है प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर? एक पोस्ट ने मचाया हंगामा

सोफी टर्नर की इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने महज़ सेलिब्रेशन के तौर पर ही अपनी स्टोरी पर लगाया था. दरअसल, जून के महीने में यूएस में LGBT (lesbian, gay, bisexual, and transgender) प्राइड मंथ सेलिब्रेट करते हैं तो बस सोफी ने इसी की स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगाई थी. इस स्टोरी में लिखा था, ये प्राइड मंथ है बेबी ‘टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं’ इसी के साथ इसमें एनिमेटेड स्टीकर्स भी थे, जिसमें से एक में हटो मैं गे हूं, बाई प्राइड, गे प्राइड लिखा था. ऐसे में लोगों का शक करना लाज़मी था.

सोफी ने पहले भी जेंडर पर बात की थी

क्या बाईसेक्शुअल है प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर? एक पोस्ट ने मचाया हंगामा

आपको बता दें कि, साल 2019 में रोलिंग स्टोन्स के साथ इंटरव्यू में सोफी टर्नर ने कहा था,

“मैंने पूरी जिंदगी अकेले रहने के लिए खुद को पूरी तरह तैयार कर लिया है, मुझे लगता है कि एक बार आपको सही इंसान मिल जाता है तो आपको पता चल जाता है, मुझे लगता है कि मैं उम्र से ज्यादा मेरी आत्मा की उम्र है, मुझे लगता है कि मैं बहुत जी चुकी हूं, मैं कई लड़कों से मिली हूं, मैं कई लड़कियों से मिल चुकी हूं, मैं 22 साल का फील ही नहीं करती, मुझे 27 या 28 साल का फील होता है, हर कोई एक्सपेरिमेंट करता है, मैं एक आत्मा से प्यार करती हूं न कि जेंडर से”.

सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन

क्या बाईसेक्शुअल है प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर? एक पोस्ट ने मचाया हंगामा

सोशल मीडिया में जब से ये बात फैली है तभी से लगातार लोगों ने ट्विटर अपने अलग-अलग रिएक्शन देने शुुरू कर दिए हैं. इसमें कुछ तो सोफी टर्नर को एप्रिशियेट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी बाईसेक्शुअल की खबर से हैरान हो रहे हैं. यकिन नहीं होता तो एक बार आप खूद इन रिएक्शन्स को देखिए।