प्रेग्नेंट इशिता दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा मीठा ज्यादा खाने
/

प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मीठा ज्यादा खाने…

नई दिल्ली: टीवी के स्वीट कपल वत्सल सेठ और इशिता दत्ता अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं ये कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है।  हाल ही में इशिता दत्ता ने अपने पति वत्सल सेठ से साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। वहीं उन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद भी किया था।

हालांकि इन तस्वीरों को देखकर एक अफवाह भी उड़ी थी। दरअसल, फैंस को तस्वीरों में इशिता का बेबी बंप दिखा और उन्होंने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। लेकिन इशिता दत्ता और उनके पति वत्‍सल सेठ ने खुद इन बातों को अफवाह बताया है। उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

वत्‍सल ने कहा-मीठा ज्‍यादा खा रहे हैं इसलिए…

प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मीठा ज्यादा खाने...

वत्सल ने अपने आईजी हैंडल पर इस बारे में बात की और सारी अटकलों को खत्म कर दिया। उन्होंने अपने आईजी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि, कोई अच्छी खबर नहीं है, बस थोड़ा मीठा ज्यादा खा रहे है। वहीं इशिता ने भी वत्‍सल की इस इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी को हंसने वाले इमोजी के साथ शेयर किया है।

प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मीठा ज्यादा खाने...

‘मेरे परिजन पूछ रहे हैं- बताया भी नहीं’

इशिता ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर कहा कि ‘मुझे इतने फोन कॉल्‍स आ रहे हैं कि मैं बता नहीं सकती। मेरे परिजन मुझे फोन करके बधाइयां दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आपने बताया भी नहीं। लेकिन मैं ईमानदारी के साथ कहती हूं कि मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं। तस्वीरों में लोगों को जो ये बम्‍प नजर आ रहा है, वह मेरे मीठा खाने से आया है। मुझे ऐसा लगता है कि अब वर्कआउट करने की जरूरत है, क्‍योंकि लोगों को लगने लगा है कि मैं प्रेग्‍नेंट हूं।’

जिम खुल गए हैं, अब वर्कआउट करूंगी

प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मीठा ज्यादा खाने...

इसी कड़ी में वह आगे कहती हैं कि अब जिम खुल गए हैं, इसलिए जो लोग अभी भी कयास लगा रहे हैं।  वह अब मुझे अगले कुछ महीनों में फिर से शेप में देख सकेंगे। इसके साथ ही इशिता ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर करते हुए कहा कि वह अब प्रॉपर डाइट फॉलो करने वाली हैं।

आपको बता दें कि करवा चौथ पर वत्सल और इशिता दत्ता ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जहां  इशिता ने खूबसूरत पिंक कढ़ाई वाली साड़ी पहनी थी, वहीं वत्सल ने काले कुर्ते में लुक किया था। अपने कैप्शन में वत्सल ने लिखा था, #HappyKarvachauth। इशिता की तस्वीरों में एक छोटे बेबी बम्प की झलक थी।

https://www.instagram.com/p/CHNan58pjp9/?utm_source=ig_embed

जिसके बाद कमेंट सेक्शन में फैंस ने सवालों की लाइन लगा दी,सभी को लग रहा था कि इशिता प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल वत्सल के इस जवाब से इतना तो साफ़ है कि उन्होंने इशिता की प्रेगनेंसी की खबरों को झूठा बताया है। बता दें कि इशिता और वत्सल ने साल 2017 में जुहू की इस्कॉन टेम्पल में प्राइवेट शादी की थी। वहीं इशिता ने फिल्म ‘दृश्‍यम’ में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था।