Jacqueline Fernandez

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। जब से उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है। उसके बाद से तो जैसे उन पर मुसीबतों का पहाड़ ही टूट पड़ा हो। बता दें कि हाल ही में उनकी और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसके लिए Jacqueline Fernandez को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इन सब से उनकी इमेज को काफी नुकसान हुआ है। वहीं अब खबर आ रही है कि, एक्ट्रेस को एक मेगा बजट फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez को इस मेगा बजट मूवी से किया गया बाहर

मिली जानकारी के अनुसार पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अपनी फिल्म से बाहर कर दिया है। वहीं सूत्रों के हवाले से दिए गए पोर्टल में कहा गया है कि, जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ का हिस्सा नहीं हैं। फिल्म से निकाले जाने के पीछे का असली कारण तो नहीं बताया गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, एक्सटॉर्शन केस में नाम आने के बाद मेकर्स ने उनसे किनारा करने का फैसला कर लिया है। हालांकि फिल्म ‘द घोस्ट’ के मेकर्स ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

Jacqueline Fernandez

‘द घोस्ट’ के लिए जैकलीन नही बल्कि ये एक्ट्रेस है पहली पसंद

आपको बता दें कि नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) से पहले काजल अग्रवाल को इस फिल्म के लिए चुना गया था, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद मेकर्स ने नई हीरोइन की तलाश शुरू कर दी जो कि जैकलीन फर्नांडिस पर जाकर रुकी। मालूम हो कि हाल ही में जैकलीन की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोजी होती नजर आईं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के गले में लव बाइट का निशान भी दिखाई दिया था। इस फोटो के वायरल होते ही जैकलीन लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हुई जिसके बाद उन्होंने अपना बयान जारी किया था।

Jacqueline Fernandez

बयान जारी कर जैकलीन ने कही ये बात

तस्वीरें वायरल होने पर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों से अपील करते हुए कहा था कि, “यह देश और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा बहुत सारा सम्मान और असीमित प्यार दिया है। जिनमें मेरे कुछ फ्रेंड्स मीडिया के भी शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं इस समय एक बहुत बुरे दौर से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे।

मीडिया फ्रेंड्स से गुजारिश है कि वे मेरी प्राइवेसी में दखल ना दें

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये गुजारिश है कि वे मेरी इस तरह की फोटो सर्कुलेट न करें, जो प्राइवेट हैं और मेरी प्राइवेसी में दखल दे रही हैं। आप अपने करीबियों के साथ भी ऐसा नहीं करते होंगे। आशा करती हूं कि आप सब मेरे साथ भी ऐसा नही करेंगे और मेरी प्राइवेसी का खयाल रखें”। उम्मीद है कि न्याय मिलेगा। थैंक्यू।’

Jacqueline Fernandez