अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर इस अमीर लड़के को कर रही डेट
/

अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर इस अमीर लड़के को कर रही हैं डेट

मुंबई : बॉलीवुड में हमेशा किसी-ना-किसी के अफ़ेयर की खबरें आती ही रहती है. बॉलीवुड में ये एक ट्रेंड बन चूका है और फैशन भी. बहुत से स्टार किड्स ने फिल्मों में डेब्यू किया है, जिसमें से एक जाह्नवी कपूर भी है. जाह्नवी कपूर प्रोडूसर बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी है. चलिए आज हम आपको बताते है जान्हवी से जुडी ख़ास बात के बारे में. जान्हवी अपनी फिल्म में पहले ही बॉलीवुड में काफ़ी फेमस हो गयी है.

रोमांटिक ड्रामा फिल्म “धड़क” से की करियर की शुरुआत

जाह्नवी ने रोमांटिक ड्रामा फिल्म “धड़क” से अपने अभिनय की शुरुआत की. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, फिल्म में जान्हवी के को-एक्टर ईशान खट्टर नज़र आये थे. जाह्नवी के फैंस ने उनकी पहली फिल्म आने का काफ़ी बेसब्री से इंतज़ार किया था. फिल्म ने सफलता भी हासिल की. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए जी सिने पुरस्कार भी दिया गया.

इसके अलावा जान्हवी एक कॉमेडी हॉरर फिल्म “रूही अफज़ा” में राजकुमार राव के साथ दोहरी भूमिका निभाते हुए नज़र आई. हाल ही बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में एविएटर गुंजन सक्सेना की शीर्षक भूमिका निभाई हैं.

जल्द-ही नज़र आएंगी इन फिल्मों में जान्हवी

जान्हवी नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ में जोया अख्तर के सेगमेंट में भी अभिनय करेंगी. इसके अलावा करण जौहर फिल्म “तख्त” में एक गुलाम लड़की का किरदार निभाएंगी और दोस्ताना-2 में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ अभिनय करती नज़र आएंगी.

जान्हवी के बॉयफ्रेंड दिखते हैं हैंडसम और स्मार्ट

जाह्नवी की लाइफ में भी कोई है, जिसे जान्हवी बहुत पसंद करती हैं, हम बात कर रहे है जाह्नवी के बॉयफ्रेंड की. जी हा चौकिये मत. ये खबर सिर्फ कुछ लोग ही जानते है, ज़यादातर लोगों को इस बारे मे नहीं पता है। जाह्नवी के बॉयफ्रेंड का नाम अक्षित रंजन है. अक्षत इवेंट मैनेजर हैं, इनके पिता का बहुत बड़ा बिसनेस है. अक्षत देखने मे काफ़ी हैंडसम और स्मार्ट हैं. अक्षत और जाह्नवी कपूर फैमिली फ्रेंड्स हैं. दोनों में काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

सूत्रों के मुताबिक जान्हवी शिखर पहाड़िया को भी डेट कर रही थी. जो प्रसिद्ध राजनेता सुशील कुमार शिंदे के पौत्र है और मुंबई स्थित व्यवसायी संजय पांड्या के पुत्र हैं.

 

फिल्म “धड़क” के दौरान जाह्नवी और ईशान के बीच बढ़ी नज़दीकियां

कुछ समय पहले जाह्नवी और अक्षत की फोटोज सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें अक्षत जान्हवी को किस करते हुए नज़र आ रहे थे. लेकिन जान्हवी की पहले डेब्यू फिल्म धड़क के दौरान जाह्नवी और ईशान के बीच नज़दीकियां बढ़ गयी थी. दोनों की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया जा रहा था. हालांकि ये बात बहुत-ही कम लोगों को पता है.