ड्रग्स मुद्दे पर जावेद अख्तर का बड़ा खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हर जगह है
/

ड्रग्स मुद्दे पर जावेद अख्तर का बड़ा खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हर जगह है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म को लेकर बड़ी बहस शुरू हुई। अब ये बहस ड्रग्स को लेकर मुड़ गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की ओर से उठाए गए ड्रग्स के मुद्दे की अब हर ओर चर्चा हो रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म को लेकर बड़ी बहस शुरू हुई। अब ये बहस ड्रग्स को लेकर मुड़ गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की ओर से उठाए गए ड्रग्स के मुद्दे की अब हर ओर चर्चा हो रही है। अब तक इस मुद्दे पर कई फिल्मी सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कई सितारों ने जहां कंगना के दावों और बयानों की आलोचना की है, वहीं कई ने उनकी बातों को सही बताया है। अब ड्रग्स के मुद्दे पर मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह फैली है ड्रग्स

जावेद अख्तर बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानते जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने इन दिनों चर्चा में चल रहे बॉलीवुड में ड्रग्स के विषय पर भी बात की। उन्‍होंने ‘मैंने सिर्फ सुना है और कभी कोई ड्रग्स अपनी आंखों से नहीं देखा है। मैंने सुना है कि युवा ड्रग्स लेते हैं, लेकिन ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है। हर जगह है। यह पूरे समाज के लिए एक रोग है।

बात इस पर होनी चाहिए। हालांकि, मुझे पता नहीं है कि क्या चीज कानूनी है और क्या चीज गैर कानूनी है।’ वहीं नेपोटिज्म मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग विरासत और भाई-भतीजावाद में फर्क नहीं समझ पाते हैं। यहां सिर्फ काम बोलता है। कई बार स्टार किड्स यहां फ्लॉप भी हुए हैं।

ड्रग्स मामले में दो धड़ों में बंटा बॉलीवुड

कंगना रनौत सुशांत कि मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ लगातार बोल रही हैं, अब उन्होंने कुछ समय पहले कई बड़े बडे़ लोगों का नाम लेते हुए ड्रग्स के विषय में बात की थी। ड्रग्स के मुद्दे पर बॉलीवुड दो धड़ो में बंट गया है। इस समय जावेद अख्तर की ये प्रतिक्रिया काफी तेजी से वायरल हो रही है और निश्चित ही इस पर किसी ना किसी सेलिब्रिटी का रिएक्शन आएगा। जावेद अख्तर काफी समय बाद इस मामले में बोले हैं।