शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती थी जया बच्चन, जाने वजह
/

शाहरुख को थप्पड़ मारने से फिल्म को ‘बकवास’ कहने तक जब गुस्से में लाल हुई जया बच्चन

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने संसद में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिना नाम लिए रवि किशन पर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि ये ऐसा पहला मौका नहीं हैं, जब जया बच्चन अपने बयान के चलते चर्चा में आईं हैं। इससे पहले भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने तीखे तेवर व बेबाक भरे बयानों के लिए भी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। तो आज हम आपको जया बच्चन के कुछ ऐसे ही बयानों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

किंग खान को थप्पड़ मारने की कही बात

बात साल 2008 की है, जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर कथित तौर पर टिप्पणी कर दी थी। जो सलमान खान के साथ उनकी लड़ाई का एक कारण भी बन गई थी। जिसके बाद एक  इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने शाहरुख खान की टिप्पणी पर कथित तौर पर कहा कि वह इसके खिलाफ हैं। उन्हें कभी भी शाहरुख के साथ चर्चा करने का मौका नहीं मिला। साथ ही जया ने ये भी कहा कि अगर शाहरुख उनके घर पर होते वह अपने बेटे की तरह ही उन्हें थप्पड़ मार देतीं।

अभिषेक बच्चन की फिल्म को बताया था ‘बकवास’

डायरेक्‍टर फराह खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में हैपी न्यू ईयर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह जैसे ऐक्‍टर्स नजर आए थे। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी कमाई की थी। हालां‍कि, कई दर्शकों ने फिल्‍म को नकार दिया था। वहीं इस फिल्म में भी अभिषेक बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में थे। जब जया बच्चन से पूछा गया कि ये  फिल्म उन्हें पसंद आई? तो उन्होंने इसे एक ‘बकवास’ फिल्म बताया था।

अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते पर बयान

अमिताभ बच्चन और रेखा के लिंकअप की खबरें लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रही थीं। वहीं इन अफवाहों और रिपोर्ट्स पर जया बच्चन ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि यह बहुत ही घटिया है। ये काफी अफसोस की बात होगी, यदि वह अपने पति अमिताभ से सवाल पूछे। आगे उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बच्चे अब बड़े हो गए है। वहीं उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा था कि वह ऐसी बातों को लेकर थोड़ा परेशान हो जाती हैं।

‘यूपी से हूं तो हिंदी में करूंगी बात’

अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ’द्रोण’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान, जया बच्चन ने कहा था कि वह हिंदी में बात करेंगी क्योंकि वह यूपी से हैं। जया बच्चन की इस टिप्पणी के बाद वह शिवसेना और राज ठाकरे की अगुवाई वाली एमएनएस पार्टी के निशाने पर आ गई थीं।

फिलहाल, जया ने बाद में माफी मांगते हुए कहा था कि एक हिंदी फिल्म के संगीत लॉन्च में हिंदी में बोलने के बारे में उनकी टिप्पणी के कोई और दूसरे मायने नहीं थे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वह उस शहर को कभी बदनाम नहीं करेगी, जिसने उन्हें सब कुछ दिया है।

बिग बी को लेकर था ये डर

अमिताभ बच्चन और जया लोगों के लिए एक आइडल कपल के रूप में जाने जाते हैं। वहीं सिमी ग्रेवाल के चैट शो में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर बात साझा की थी। जया बच्चन ने कहा था कि वह अमिताभ के लिए डरती थीं और कुछ भी करके उनके पास ही रहना चाहती थीं। जया का कहना था कि अमिताभ उनसे जो भी कहते थे, वह उसे फ़ौरन मान जाती थीं। साथ ही वह उनसे बिना सवाल किए खुश रखने का पूरा प्रयास करती थीं।