जया साहा ने बताया सुशांत की मौत से 8 दिन पहले हुई थी ये बात
/

जया साहा ने बताया सुशांत की मौत से 8 दिन पहले एक्टर के साथ हुई थी ये बात

सुशांत केस में एन सी बी की पूछताछ के दौरान जया ने कबूला कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग्स का अरेंजमेंट किया था। सूत्रों के अनुसार जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है। बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एन सी बी ने पूछताछ के लिए फिर से दफ्तर बुलाया था। इसके पूर्व एन सी बी ने जया साहा से सोमवार को भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।

सुशांत के साथ हुई बात की जी जानकारी

जया साहा ने एन सी बी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ जया ने यह भी बताया कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी, तब एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी। जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय सुशांत की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में सुशांत अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

एन सी बी ने भेजा अभिनेत्रियों को समन

एन सी बी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन किया। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा गया है।