जब इमरान खान ने Juhi Chawla को किया था प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड में तमाम ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने बॉलीवुड में इंट्री करने के कुछ समय बाद से ही इस इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। उनमें से एक नाम इमरान खान है। बता दें कि इमरान खान ने कम समय ही बॉलीवुड में एक्टिव रहे. इस दौरान उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इमरान खान (Imran Khan) और एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर करेंगे. जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

Juhi Chawla ने बताया कौन है उनके सबसे छोटे प्रेमी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हाल ही में इमरान खान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है। दरअसल 13 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहे इमरान खान को बॉलीवुड के कई सितारें बधाई देते नजर आए। बधाई देने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला(Juhi Chawla) का नाम भी शामिल है।

जब इमरान खान ने Juhi Chawla को किया था प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जूही चावला (Juhi Chawla) ने सोशल मीडिया पर इमरान खान को जन्मदिन की बधाई इस खास अंदाज में दी की सोशल मीडिया पर फैंस का ताता लग गया। सभी उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देने में लग गए। दरअसल जूही ने पोस्ट के जरिये ये खुलासा किया है कि जब इमरान खान छोटे थे तो उन्होंने मुझे प्रपोज किया था।

Juhi Chawla ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक तस्वीर

दरअसल जूही चावला (Juhi Chawla)ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इमरान खान की दो और अपनी एक तस्वीर को शेयर की है। यह अभिनेता के बड़े और बचपन की थ्रो बैक तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में इमरान खान यंग और दूसरी तस्वीर में छोटे दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जूही चावला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इमरान ने 6 साल की उम्र में मुझे प्रपोज किया था..!!!! हीरे की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! आपके लिए 100 पेड़ इमरान।’

जिसके बाद सोशल मीडिया पर जूही चावला (Juhi Chawla) का यह मजेदार ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।लोगों को जूही के इस अंदाज में बधाई देना खूब पसंद आया है।सभी ट्वीट कर इमरान खान को बधाई दे रहे है।

इमरान का फिल्मी करियर

जब इमरान खान ने Juhi Chawla को किया था प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बता दें की इमरान खान ने बचपन से अभिनय करना शुरू कर दिया था। बाल कलाकार के तौर उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘कयामनत से कयामनत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान की भूमिका निभाई थी।एक्टर ने बतौर हीरो फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से  जेनेलिया देशमुख के साथ डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने ‘लक’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘डेल्ही बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘एक मैं और एक तू’ जैसी कई फिल्मों में अपनी भूमिका निभाई।इसके साथ ही बता दें इमरान को आखिरी बार ऑन-स्क्रीन रोम-कॉम ‘कट्टी बट्टी’ में कंगना रनौत के साथ देखा गया था।