शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया आमिर खान के बेटे का करियर
/

शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया आमिर खान के बेटे का करियर, इस फिल्म से रिजेक्ट

मुंबई. हाल ही में ये खबर सामने आई थी क‍ि आमिर खान के बेटे जुनैद खान मलयालम फिल्‍म इश्‍कके हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हैं. लेकिन न‍िर्देशक नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म के ऑडिशन में जुनैद र‍िजेक्‍ट हो गए हैं और अब वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगे. बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान को इंडस्‍ट्री में लॉन्‍चकरना तो छोड़‍िए, मदद करने से भी अपने हाथ पीछे खींच ल‍िए हैं.

जुनैद मलयालम फिल्‍म ‘इश्‍क’ के ऑडिशन में  र‍िजेक्‍ट

शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया आमिर खान के बेटे का करियर, इस फिल्म से रिजेक्ट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जुनैद ने इस फिल्‍म के ल‍िए ऑडिशन तो द‍िया लेकिन वह इस रोल के ल‍िए फ‍िट नहीं हो पाए तो ऑडिशन में र‍िजेक्‍ट हो गए हैं. आमिर खान ने अपने बेटे की इस मामले में कोई भी मदद करने से साफ मना कर द‍िया है.’ जानकारी के मुताबिक ये सच नहीं है क‍ि जुनैद मलयालम फिल्‍म इश्‍कके हिंदी रीमेक से अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाले हैं. हालांकि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए ऑडिशन द‍िया लेकिन वह सलेक्‍ट नहीं हुए. जुनैद और भी फिल्‍मों के ल‍िए ऑडिशन दे रहे हैं, साथ ही थ‍िएटर्स में नाटक भी करते हैं.

आमिर खान ने नही की मदद

शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया आमिर खान के बेटे का करियर, इस फिल्म से रिजेक्ट

वहीं आमिर खान की बात करें तो वो इन द‍िनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे हैं. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और करीना कपूर खान और आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है. हाल ही में करीना कपूर ने इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी की है.बता दें कि जुनैद टीवी शो मास्‍टरमाइंडका हिस्‍सा रह चुके हैं. इसके अलावा वह न‍िर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्‍म पीकेमें असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर भी रह चुके हैं.

बता दें, आमिर खान के लाड़ले जुनैद ने मुंबई के एचआर कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है. आगे की पढ़ाई के लिए वो अमेरिका चले गए थे और अब वो एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं लेकिन अपने पिता की मदद से नहीं बल्कि अपनी खुद की मेहनत से करना चाहते है.