जाह्नवी और आलिया

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. जाह्नवी कपूर को उनकी एक्टिंग के साथ, हॉट अदाओं के लिए भी जाना जाता हैं. हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. फैंस को जाह्नवी कपूर का यह वीडियो काफि पसंद आ रहा है.

जाह्नवी कपूर ने करीना कपूर के सीन को किया रिक्रिएट

वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर वह फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर के एक दृश्य को फिर से रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं. वीडियों में जान्हवी को शॉर्ट, वन-शोल्डर येलो ड्रेस में बड़े मैचिंग इयररिंग्स, हैंड एक्सेसरी और स्टाइलिश शेड्स के साथ नजर आ रही हैं. जाह्नवी इस दौरान अपने बालों को मुलायम कर्ल में ढीला छोड़कर आईने में उसे संवारते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वह करीना के फिल्म के सीन रिक्रिएट करते हुए कहती हैं कि- “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? तुम्हारा कोई हक नहीं बनता की तुम इतनी खूबसूरत लगो (आपको इस खूबसूरत दिखने का कोई अधिकार नहीं है. बिल्कुल भी नहीं.”

आलिया भट्ट ने इस अंदाज में सीन को किया रिक्रिएट

Alia Bhatt Kareena Kapoor

बता दें कि इससे पहले सोमवार 13 दिसंबर को आलिया भट्ट ने भी करीन कपूर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के अपने मनपसंद फिल्म के सीन रिक्रिएट किया था. आलिया भट्ट ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आलिया करीना की ही तरह अपने जलवे दिखाते हुए लड़कों की नंबरिंग करती नजर आईं. इस दौरान उनके सामने कुछ लड़के लाइन में खड़े भी नजर आए.खास बात यह थी कि इस लाइन बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान भी नजर आए.

कभी खुशी कभी गम को 20 साल पूरे

बता दें कि अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, ऋतिक रोशन, कालोज और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को आज 14 दिसंबर को 20 साल पूरे हो चुके हैं. यह एक मशहूर फैमिली ड्रामा फिल्म थी. जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी. वहीं, अब इसके 20 साल पूरे होने पर कई कलाकारों ने इस फिल्म के अपने मनपंसद सीन को रिएक्रिएट किया हैं.