काजल अग्रवाल की शादी के खबरों के बाद डेट भी हुई फाइनल
/

काजल अग्रवाल की शादी के खबरों के बाद डेट भी हुई फाइनल, इस दिन कर रही शादी

मुंबई : साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं है. काजल ने साल 2004 में हिंदी फिल्म “क्यूँ हो गया ना” से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद काजल ने साउथ की फ़िल्में ज्यादा की. वहां से ही काजल को अलग पहचान मिली। इसके अलावा वो बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अजय देवगन, अक्षय कुमार के साथ फिल्म के लिड रोल में भी नज़र आई थी….. तो चलिए जानते हैं आखिर वो इंसान कौन है जिसने इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस का दिल चुरा लिया है……

कोरोना को ध्यान में रखते हुए शादी में सम्मिलित होंगे केवल खास मेहमान

खबर है कि काजल एक बिजनेसमैन से 30 अक्टूबर को शादी करने वाली हैं जिनका नाम गौतम किचलू है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिये दी है. जल्द ही मुंबई में ही दोनों शादी करने वाले हैं. दोनों के घर में शादी की तैयारियां जोरों पर है. दरअसल दोनों को पहले प्यार हुआ और इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली. अब कोरोना को मध्य नज़र रखते हुए दोनों के बेहद ही खास मेहमान इनकी शादी में सम्मिलित होंगें.

ट्वीट कर दी शादी की जानकारी

काजल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी. ट्वीट करते हुए काजल ने लिखा है कि

“यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं. इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे. इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए. मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे. आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया”.

एक चैट शो में काजल ने कहा था कि 2020 में कर रहीं है शादी की प्लानिंग

काजल ने एक चैट शो के दौरान कहा था कि “वो 2020 में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहीं हैं. उन्होंने कहा कि पति केयर करने वाला और स्प्रिचुअल होना चाहिए”. बता दें कि काजल के दिल पर राज़ करने वाले गौतम किचलू का बहुत बड़ा और नामी बिजनेस है. गौतम की कंपनी इंटीरियर डिजाइनर और घर सजावट के काम से जुडी है. गौतम को इंटीरियर डिजाइनिंग का बेहद शौक है. इसलिए अपनी चॉइस से बिज़नेस को अच्छे ढंग से चलाते हैं.

लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था काजल का नाम

इससे पहले भी काजल मीडिया की सुर्ख़ियों में अपने रिश्ते को लेकर छाई हुई थी. काजल का नाम इससे पहले टेनिस के प्लेयर लिएंडर पेस से जुड़ा था. दोनों के बारे में चर्चा थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन दोनों की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं दी गयी और इसे एक प्रकार का अफवाह बताया गया.