तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं Kajol? जानिए वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल देवगन (Kajol Devgan) अपने समय की मशहूर अदाकारा रह चुकी है। हालांकि अब वह शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां हैं, लेकिन इन दिनों उन्हें लेकर एक अफवाह सामने आ रही है। दरअसल, इन दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी का कयास लगा रहे है। तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है।

Kajol Devgan

अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ये सितारे

आपको बता दें कि, बीते बुधवार की रात धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का जन्मदिन था, जिसे बड़े ही खास अंदाज में मनाया गया था। इस पार्टी में बॉलुवड के बड़े-बड़े सितारे शरीक होने के लिए पहुंचे थे। इस पार्टी में करण जौहर, गौरी खान, आर्यन खान, नेहा धूपिया, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, महीप कपूर, जान्हवी कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए। वहीं इस समारोह में काजोल भी मौजूद थीं और इसी दौरान वह अपनी पसंद के आउटफिट के चलते ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

Kajol Devgan

क्या काजोल प्रेग्नेंट हैं?

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, काजोल (Kajol Devgan) ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहना हुआ है। वहीं वीडियों में करण जौहर भी नजर आ रहे हैं, जो खुद उन्हें रिसीव करने आए। वीडियो में वह अपना मोबाइल और चश्मा करण जौहर को पकड़ाती हैं और पोज देती हैं। काजोल के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बेबी?‘ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘क्या वह प्रेग्नेंट हैं?‘ एक यूजर ने कहा, ‘प्रेग्नेंट लग रही हैं।

Kajol Devgan

जियो और जीने दो

आपको बता दें कि, काजोल प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि, उनकी उस ब्लैक ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट कर रहा था। इसी ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद उन्हें बॉडी शेम करने लगे। तो वहीं कई यूजर्स ने एक्ट्रेस का सपोर्ट भी किया। कई इंस्टाग्राम यूजर्स इस मामले में काजोल को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए।

उन्होंने ट्रोलर्स की खिंचाई की और उन्हें ‘जियो और जीने दो’ का मंत्र याद दिलाया। उन्हीं में से एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हर कोई उसे क्यों शर्मिंदा कर रहा है? कृपया जियो और जीने दो।”