Throwback: साइकिल चलाते हुए सिर के बल गिरी काजोल, चली गयी थी यादाश्त, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है वो काफी एक्टिव भी रहती हैं . काजोल अक्सर अपनी फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. काजोल ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपकी मुंह से आउच जरुर निकल जायेगा. इस वीडियो में काजोल अपनी सह कलाकार शाहरुख़ के साथ साइकिल चलाते नजर आ रहीं हैं .

वीडियो में दिख रहा है कि अचानक काजोल के साइकिल की बैलेंस बिगड़ जाता है और वह मुंह के बल सड़क पर गिर जाती हैं. काजोल ने यह वीडियो विश्व साइकिल दिवस (world bicycle day 2021) पर शेयर किया है.

काजोल ने इस वीडियो  को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में काजोल अपने सह कलाकार शाहरुख़ के साथ साइकिल चलते नजर आ रही हैं फिर उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं . दरअसल वह ये ‘लड़का है दीवाना’ गाने के क्लिप में शाहरुख़ खान के बगल में साइकिल चलाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो 1998 में आई काजोल और शाहरुख़ की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का है .

वीडियो

उन्होंने अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘और आपको भी #WorldBicycleDay की बहुत बहुत शुभकामनाएं’. इनकी मजेदार पोस्ट पर  प्रतिक्रिया देते हुए निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फूट-फूट कर हंसते हुए उन्हें याद दिलाया कि इसके बाद क्या हुआ था.

उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हे भगवान! मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है! और उसके बाद जो हुआ उसे भूल नहीं सकता,” उसके बाद उन्होंने एक हंसी की इमोजी भी दी है. हालांकि उन्होंने बताया नहीं कि कौन सी बात थी .

काजोल की इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक ने कई तरह की रिएक्शन दिया हैं – एक ने कहा, ‘जीवन भर याद रहने वाला क्षण है’, तो दूसरे ने लिखा ‘आपका गिरना पसंद नहीं है लेकिन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं हाहाहाहा…..’

चला गया था काजोल का यादाश्त

शाहरुख़ भी बता चुकें है कि काजोल साइकिल से गिरने के बाद सब कुछ भूल चुकी थी, यहाँ तक कि काजोल, अजय देवगन को भी नहीं पहचान पा रही थी. हालांकि कुछ घंटे सोने के बाद उन्हें सब कुछ याद आ गया.

बताते चलें कि काजोल ने ‘बेखुदी'(1992) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने बाजीगर, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कभी ख़ुशी कभी ग़म जैसे कई सुपर हिट फ़िल्में में काम किया. इसी साल उन्होंने रेणुका शहाणे की ‘त्रिभंगा’ से डिजिटल डेब्यू किया .

ये भी पढ़े: VIDEO: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बीच हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें