सिंगापुर शिफ्ट होंगी काजोल, न्यासा को लेकर किया ये बड़ा फैसला
/

सिंगापुर शिफ्ट होंगी काजोल, बेटी न्यासा को लेकर किया ये बड़ा फैसला

कोरोना वायरस का कहर बढ़ते ही जा रहा है। आम से लेकर स्टार्स हर कोई इससे परेशान है। इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सिंगापुर जाने का मन बना लिया है।

मुम्बई- कोरोना वायरस का कहर बढ़ते ही जा रहा है। आम से लेकर स्टार्स हर कोई इससे परेशान है। इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सिंगापुर जाने का मन बना लिया है। दरअसल, काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वहां वो पढ़ाई करती हैं।

कोरोना के चलते न्यासा अपनी पढ़ाई को छोड़ कुछ वक्त के लिए इंडिया आ गईं थी, लेकिन अब वो वापस सिंगापुर जाना चाहती हैं। ऐसी स्थिति में अजय और काजोल अपने बेटी को अकेले सिंगापुर नहीं भेजना चाहते हैं। इस वजह से काजोल ने भी अपनी बेटी के साथ जाने का प्लान बना लिया है।

अजय रहेंगे बेटे युग के साथ तो काजोल रहेंगी न्यासा के साथ

अगर एक रिपोर्ट की मानें तो कुछ समय तक अजय देवगन और काजोल अलग हो रहे हैं क्योंकि अजय बेटे युग के साथ मुंबई में रहेंगे और काजोल बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में। ऐसा फैसला इसलिए लिया गया है, क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि इस वायरस की वजह से किसी भी तरह के नुकसान न्यासा की पढाई का हो।

न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। काजोल आप इसी फ्लैट में जाकर बेटी के साथ रहेंगी।

बिजी रूटीन की वजह से भारत में रुकेंगे अजय देवगन

अजय देवगन फिलहाल अपने बिजी रूटीन की वजह से भारत में रुक रहे हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और मैदान जैसी फिल्मों पर काम चल रहा है। उनकी पिछली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्‍म में काजोल ने अजय की पत्‍नी का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल ने प्रेम विवाह किया था। इनके दो बच्चे हैं। युग और न्यासा। बॉलीवुड में अजय और काजोल की जोड़ी को आदर्श जोड़ी माना जाता है।