कंगना ने ट्वीट कर बॉलीवुड गैंग पर फिर साधा निशाना, पूछे सुशांत से जुड़े ये सवाल

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार कंगना रनौत ही एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो शुरुआत से ही सुशांत की मौत को संदिग्ध बता रही है. सुशांत के परिवार और फैंस के साथ मिल कर सुशांत के लिए न्याय की जंग में निडर होकर खड़ी हैं. ऐसे में दिल्ली एम्स ने सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट को आत्महत्या अपना मोहर लगा दिया है, जिसके बाद सुशांत के फैंस में आक्रोश की स्थिति बनी हुई है. वहीं इस रिपोर्ट की पुष्टि पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगातार 4 ट्वीट करते हुए मामले को लेकर एक बार फिर कई सवाल उठाये हैं. तो चलिए बताते है अभिनेत्री कंगना ने आखिर ट्वीट के जरिये कौन से सवाल उठाये हैं इस रिपोर्ट पर उनके विचार क्या हैं?

कंगना ने ट्वीट कर बॉलीवुड गैंग पर फिर साधा निशाना, पूछे सुशांत से जुड़े ये सवाल

कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफियों को ठहराया जिम्मेदार

कल एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या बताते हुए CBI को अपनी फाइनल रिपोर्ट सौंप चुकी है. इस बात के लिए कंगना ने फिल्म के माफियों को जिम्मेदार ठहराया है. जिसपर सवाल उठाते हुए कंगना ने बॉलीवुड माफियों पर एक बार फिर निशाना साधते हुए लिखा है कि “क्या किसी को आत्महत्या के लिए उसकाना अपराध नहीं है?” कंगना ने संकेत करते हुए कहा है कि इस मामले में बॉलीवुड के माफियों की मेहनत रंग लाई. साथ ही कंगना ने अपने फैंस को यह भी बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर किया जा रहा है.

कंगना ने ट्वीट कर बॉलीवुड गैंग पर फिर साधा निशाना, पूछे सुशांत से जुड़े ये सवाल

पहला ट्वीट कर लिखा “कोई भी यंग आदमी ऐसे ही जागकर आत्महत्या नहीं कर लेता”

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि

“यंग और एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी आदमी एक दिन ऐसे ही जागकर खुद को खत्म नहीं कर लेता. सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा था. वे अपनी जिंदगी के लिए डरे हुए थे. उन्होंने कहा था कि मूवी माफिया ने उन्हें बैन कर दिया और उन्हें परेशान कर रहे हैं. झूठे रेप के आरोप लगाए जाने के बाद वे मानसिक रूप से प्रभावित हुए थे.”

दूसरे ट्वीट में लगाया सवालों का ढेर

सवालों के ढेर लगते हुए कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में सवाल किया कि
“1) सुशांत ने कई बार बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा उन पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी. ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उसके खिलाफ साजिश रची?
2) मीडिया ने उनके बलात्कारी होने की झूठी खबर क्यों फैलाई?
3) महेश भट्ट उनका साइको एनालिसिस क्यों कर रहे थे?”

तीसरे ट्वीट में की बताया सुशांत की फिल्मों के खिलाफ रची गयी साजिश

सुशांत के लिए इंसाफ मांगने की मुहीम पर कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा कि “सुशांत ने अपने और यशराज़ फिल्म से दोनों के रिश्ते खत्म होने की बात कही थी. यह बात सभी जानते हैं कि सुशांत के फिल्मों पर बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस वालों ने उनपर प्रतिबंध लगा दिया था. किसी सडयंत्र की तरह उनकी कई फिल्मों को डब किया गया.

आखिरी ट्वीट में कंगना ने लिखा कि “वो जीना चाहते थे और इसलिए वो फिल्मी करियर छोड़ने का फैसला कर चुके थे”

अपने आखिरी ट्वीट में कंगना लिखती है कि “सुशांत की मौत के पहले उनके परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत की थी कि उनके बेटे को जान का खतरा है. वो जीना चाहते थे. इसलिए वो फिल्मी दुनिया से दूर जा कर कूर्ग में सेटल होना चाहते थे,लेकिन आखिर में उन्हें किसने ब्लैकमेल किया? किसने उस पर इस तरह से वार किया कि मरना जीने से आसान था? नैतिक और कानूनी रूप से आत्महत्या की एक हत्या है.”

Leave a comment

Your email address will not be published.