मनाली में पहाड़ो के बीच 30 करोड़ में बना है कंगना का घर
/

मनाली में पहाड़ो के बीच 30 करोड़ में बना है कंगना का घर, देखें INSIDE तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिस्म का मामला सबसे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने उठाया था. कंगना के सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में उन्हें पुरे देश का समर्थन प्राप्त हुआ. ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद भी कंगना चुप नहीं हुई बल्कि उन्होंने अपने साथ हुए घटनाओं के बारे में खुलासा किया. इसी दौरान संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी. जिसके जवाब में कंगना ने पलटवार किया और 9 सितम्बर को मुंबई आ कर दिखाई। जिसके बाद अपनी रंजिस निकालने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ऑफिस को BMC को नोटिस दे कर तोड़वा दिया. तो चलिए आज हम आपको कंगना के मनाली वाले घर से जुड़ी कुछ तस्वीरें दिखाएंगे और बातें बताएंगे……..

पहाड़ियों की वादियों में स्थित इनके बंगले से पहाड़ों के सुंदर दृश्य को जा सकता है देखा

वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन के समय से ही कंगना अपने मनाली वाले घर में हैं. मनाली में कंगना का आलीशान बंगला है. कंगना ने अपने ट्वीट के जरिये अपने आलिशान बंगले की तस्वीर को साझा किया था. पहाड़ियों की वादियों में स्थित इनके बंगले से पहाड़ों के सुंदर दृश्य को देखा जा सकता है. इनके घर में 8 बेडरूम हैं. कंगना ने अपने घर का लुक दुबई स्टाइल में दिया है.

साल 2018 में अपने घर में किया था गृह प्रवेश

कंगना का बेडरूम पूरी तरह से मॉडर्न लुक वाला है. इनके रूम में आर्मचेयर और जयपुर रग्स कार्पेट रखे हुए हैं. कमरे के दीवारों पर आर्ट पीस लगाया हुआ है. घर को सजाने के लिए देश के बहुत राज्यों के सामानों का इस्तेमाल किया गया है.

साल 2018 में कंगना ने मनाली स्थित अपने इस बंगले में गृह प्रवेश किया था. कंगना के इस आलीशान बंगले में जिम भी है. इन्होनें अपने बंगले में योग रूम भी बनवाया है. छत पर टॉप ग्लास रूफ लगाया हुआ है.

 

मनाली में 30 करोड़ का बंगला बनवाया है कंगना ने

कंगना ने सोचा था कि वो अपने मातृभूमि में एक घर बनाए। जब कंगना की फिल्म “क्वीन” रिलीज हुई और हिट हो गई तब कंगना ने मनाली में 10 करोड़ की जमीन खरीदी और 30 करोड़ में ये आलिशान बंगला बनवाया। जिसमें उन्होंने अलग-अलग जगहों से सामना मंगवाया। इनका आलिशान बंगला वाकई देखने लायक है.