कंगना रनौत ने खोला बॉलीवुड का काला सच, 2 मिनट के रोल के लिए
/

कंगना ने खोला बॉलीवुड का काला सच, 2 मिनट के रोल के लिए एक्टर के साथ सोना पड़ता है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हर दूसरे दिन एक नया खुलासा करते हुए नजर आ रही हैं. शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के साथ-साथ कंगना राणावत बॉलीवुड पर भी लगातार सीधा निशाना साध रही हैं. यह तो आप सभी जानते ही हैं कि, कंगना हमेशा से ही किसी भी मामले पर खुल कर बात करती हैं.

कंगना ने बॉलीवुड को बेनकाब करते हुए फिल्म इंडस्ट्री पर सीधा वार किया है. पहले तो कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे को लेकर बड़ा खुलासा किया था, लेकिन अब कंगना बॉलीवुड को भी लगातार बेनकाब करती दिख रही हैं.

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ”फिल्मों में सिर्फ 2 मिनट का रोल पाने के लिए हीरो के साथ भी सोना पड़ता है”. ट्विटर पर बॉलीवुड को लेकर निशाना साधते हुए कंगना ने लिखा, मैंने बॉलीवुड में फेमिनिस्ट सिखाया, नारी प्रधान फिल्में बनाकर देश भक्ति जगाई”.

कंगना रनौत के इस ट्वीट से तो यह साफ जाहिर होता है कि, उन्होंने यह बात जया बच्चन को लेकर कही है. जी हां, हाल ही में जया बच्चन ने विधानसभा में कंगना रनौत को गटर वाले बयान को लेकर जवाब दिया था.

हाल ही में एक्टर रवि किशन जो कि भाजपा के सांसद भी हैं, उन्होंने भी लोकसभा में ड्रग मामले को लेकर सवाल उठाया था, इसमें उन्होंने ड्रग्स रैकेट मामले की जांच करवाए जाने के लिए आवाज उठाई थी. जया बच्चन ने रवि किशन की इस बात को बॉलीवुड का अपमान बताया और उन्होंने राज्यसभा में इसका जवाब भी दिया. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा, कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद भी करते हैं”. जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना रनौत और जया बच्चन के बीच जुबानी जंग छिड़ गई.

जया बच्चन की इस बात पर शहजाद पूनावाला ने भी ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि, ”जया बच्चन जी चार पांच परिवारों के जूठन को आप पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे, कंगना ने खुद की थाली परोसी है और अपनी थाली दांव पर लगाकर ड्रग्स की थैलियों को साफ करवा रही है, तो सभी को दिक्कत क्यों हो रही है?”.

बता दें कि शहजाद के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने भी लिखा की, ”जया जी कौन सी थाली दी है उनकी इंडस्ट्री ने? मिली थी एक थाली जिसमें 2 मिनट के आइटम नंबर और एक रोमांटिक सीन मिलता था वह भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने बॉलीवुड में फ़ेमिनिज़म सिखाया, नारी प्रधान फिल्में बनाकर देश भक्ति जगाई, यह मेरी खुद की थाली है जया जी आपकी नहीं है”. कंगना और शहजाद के इस ट्वीट के बाद लोग लगातार उनके अगले ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं.

 

 

 

बता दें कि, कंगना रनौत अपने होम टाउन मनाली पहुंच चुकी हैं और वहीं से वह लगातार बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर एक से एक गंभीर आरोप लगा रही हैं. अब देखना यह है कि ट्विटर पर चल रही इस जुबानी जंग में कौन सा नया ट्वीट देखने को मिलता है.