कंगना रनौत हो सकती हैं गिरफ्तार, मुंबई में लगा ये आरोप
/

कंगना रनौत हो सकती हैं गिरफ्तार, मुंबई में लगा ये आरोप

बॉलीवुड के बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना के ट्विटर अकाउंट पर हिंदू मुस्लिम समुदाय में झगड़ा करवाने और भड़काऊ ट्वीट करने के आरोप में मुंबई के बांद्रा कोर्ट द्वारा कंगना पर FIR करवाने का आदेश दिया गया है. हाईकोर्ट में जो याचिका दर्ज करवाई गई है, उसमें कंगना के खिलाफ सांप्रदायिकता और नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है.

 

हम आपको बता दें कि बांद्रा हाईकोर्ट ने कंगना के खिलाफ यह FIR का आदेश मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद द्वारा दायर की गई याचिका पर दिया है. याचिकाकर्ता कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन गए थे, लेकिन वहां पर सुनवाई ना होने के बाद यह लोग कोर्ट तक पहुंच गए.

याचिका के मुताबिक कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देती हैं, और हिंदू मुस्लिम समुदाय में नफरत फैला रही है. याचिका में यह भी कहा गया है कि कंगना रनौत सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड को भी गलत ठहरा रही हैं. कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी कई तरह की बयानबाजी की है. अभिनेत्री कंगना का कहना है कि, फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म बहुत चलता है. सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि कंगना अपने इंटरव्यू में भी कई बार इस तरह की भड़काऊ बातें कर चुकी हैं.

याचिकाकर्ता मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर कोर्ट तक जा पहुंचे, जहां पर अब बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफ आई आर के आदेश दे दिए. कंगना के खिलाफ यह FIR CRPC की धारा 156 (3) के तहत दर्ज करवाई जाएगी. पूछताछ और जांच के दौरान यदि कंगना के खिलाफ कोई भी सबूत मिलता है, तो पुलिस कंगना पर कड़ी कार्यवाही कर सकती है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने सुशांत के लिए न्याय की मांग की थी. कंगना रनौत ने पुलिस पर भी कई तरह के आरोप लगाए. इसके अलावा अभिनेत्री की महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से भी काफी बहस बाजी हुई थी. कंगना रनौत अक्सर ही अपने इस तरह के भड़काऊ बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है.