कंगना का तेजस दिसंबर में टेक-ऑफ होगा! शेयर किया पोस्टर
/

कंगना का तेजस दिसंबर में टेक-ऑफ होगा! शेयर किया नई फिल्म का पोस्टर

कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश परेशान है। कोरोना की मार सबसे ज्यादा बॉलीवुड पर देखी गई। सिनेमाहॉल बंद होने की वजह से करोड़ों का नुकसान हो रहा है।

मुंबई- कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश परेशान है। कोरोना की मार सबसे ज्यादा बॉलीवुड पर देखी गई। सिनेमाहॉल बंद होने की वजह से करोड़ों का नुकसान हो रहा है। वहीं बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत ने अपने प्रशंसको को खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर अहम जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी कंगना

कंगना रनौत जल्द ही रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का टाइटल ‘तेजस’ रखा गया है। शुक्रवार को कंगना रनौत ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। दरअसल कंगना ने अपनी आगामी फिल्म तेजस का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का नाम तेजस रखा गया है जिसमें कंगना एक बहादुर एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आ रही हैं।

कंगना के पेज पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया कि इस दिसंबर तेजस का टेक-ऑफ होगा! इस कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं, जो हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों की यात्रा को दिखाती है! जय हिंद।’

सैनिक की यूनिफार्म पहनना है सपना

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, फिल्म में यूनिफॉर्म पहनने के लिए मैं मरी जा रही हूं। वर्दी में होना मेरे जीवन का सबसे बड़े आकर्षणों में से एक होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं रोनी सर और सर्वेश की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस असाधारण पटकथा के लिए मुझे चुना, जो हमारे सैनिकों की वीरता का जश्न मनाती है।

कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ में व्यस्त हैं। जिसका थोड़ा सा ही काम बचा है। इसके बाद वे ‘तेजस’ को शुरू करेंगी। आपको बता दें कि थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।