10 साल बाद कंगना की फिल्म से सलमान की एक्ट्रेस करेगी वापसी
//

10 साल बाद कंगना की फिल्म से सलमान की ये अभिनेत्री करेगी वापसी

मुंबई : सलमान खान की फिल्म “मैंने प्यार किया” की हीरोइन भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री से काफी लम्बे समय से दूर रही थीं, लेकिन वो एक बार 10 साल बाद फिर कंगना की हिंदी फिल्म “थलाइवी” से वापसी करने जा रहीं हैं. अभिनेत्री भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट पर शूट की हुई कुछ फोटोज को शेयर किया है. भाग्यश्री आखिरी बार हिंदी फिल्म साल 2010 “रेड अलर्ट” में नज़र आई थीं. तो चलिए बताते हैं आपको भाग्यश्री के बारे में बताते हैं. इतने दिन बाद वापस बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर भाग्यश्री को कैसा लग रहा है आइए जानते है……

फोटो शेयर कर लिखा “मैं फिर से काम करके बहुत खुश हूँ”

सोशल मीडिया पर फोटो शे यरकरते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा “मैं फिर से काम करके बहुत खुश हूँ”. जो फोटो भाग्यश्री ने शेयर की है उसमें उन्होंने क्रीम कलर की पारम्परिक साड़ी पहनी हुई है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. अब तक इस पोस्ट पर 15 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनको एक-से-बढ़कर-एक कमेंट मिल रहे हैं.

भाग्यश्री को एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि “आप तो अभी भी लड़कों को उसके घुटने पर ला सकती हैं. आप आज भी बहुत खूबसूरत हैं”. भाग्यश्री को इस लुक में उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

So happy to begin working again. #filmshoot #shooting #backtowork

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on Oct 7, 2020 at 6:53am PDT

भाग्यश्री ने कहा अभिनेत्री कंगना के साथ काम करके उन्हें ख़ुशी हुई

कंगना की हिंदी फिल्म “थलाइवी” में भाग्यश्री को बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार मिला है. यह फिल्म जयललिता पर आधारित है. इस फिल्म में उनकी कहानी दिखाई जाएगी. वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर भाग्यश्री का कहना है कि “कंगना एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं, वो अपने काम के प्रति खूब मेहनती हैं. वह अपने काम को पूरी शिद्दत और ईमानदारी के साथ निभाती हैं. इस फिल्म में कंगना और मैं एक साथ कई जगहों पे नज़र आने वाले हैं”.

साथ-ही अपने और कंगना के रिश्ते को लेकर कहा कि हम दोनो की दोस्ती खूब जम रही है. मुझे कंगना के साथ काम करके मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है”.

शादी के बाद इंडस्ट्री से हुई दूर

बता दें कि भाग्यश्री बड़े पर्दे की अभिनेत्री होने के साथ-साथ छोटे पर्दे की भी अभिनेत्री रह चुकीं हैं. भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर आने वाले शो “कच्ची धुप” से की थी. इसके बाद इन्होनें अपने हाथ बॉलीवुड में आजमाए। इनकी पहली फिल्म थी “मैंने प्यार किया”.

इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला। यह फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन इसके बाद वो केवल कुछ फिल्मों में ही नज़र आई. इसके बाद उन्होंने हिमालय दासानी से शादी कर ली. शादी के बाद वो चमक-दमक की दुनिया से दूर हो गई और अपने पति के साथ एक खुशहाल जीवन जीने लगी.