कंगना ने जया बच्चन को लगाई फटकार, बेटी पर कही ये बात
/

कंगना रनौत ने जया बच्चन को लगाई फटकार, कहा जब अभिषेक फांसी पर झूलेगा तब……

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। वहीं जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने एक ट्वीट करके कई अपने सवाल उठाए हैं और साथ ही  जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया।

कंगना ने जया बच्चन से कहा, थोड़ी हमदर्दी दिखाइए

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने दिया था बयान

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।

मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।” रवि के अनुसार, पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

जया के इस बयान पर कंगना को आपत्ति

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह बेहद शर्मनाक है, मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं, वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, गलत बात है।

मुझे कहना पड़ रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है। जया बच्चन ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा। ‘यह सही नहीं है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए।’

जया ने कहा कि ‘मनोरंजन इंडस्‍ट्री हर दिन पांच लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए बॉलीवुड को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।