कंगना की बहन रंगोली ने तापसी और स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

कंगना की बहन रंगोली ने एक बार फिर से तापसी  पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है. आपकों बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट में बड़ी जीत तो मिल गई, लेकिन जो जुबानी जंग शुरू हुई थी वो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है. कभी कंगना रनौत की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिए जा रहे हैं तो कभी उनकी बहन रंगोली चंदेल मोर्चा संभाल लेती हैं.कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर से सोशल मीडिया में अपने ट्वीट से हलचल मचा दी है.

कंगना के ऑफिस के तोड़फोड़ पर उड़ाया था मजाक

कंगना की बहन रंगोली ने तापसी और स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

दरअसल रंगोली चंदेल के मुताबिक जिस समय कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी, तब तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने इसका मजाक बनाया था. अब जब कंगना वो केस जीत चुकी हैं, ऐसे में रंगोली सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं. उन्होंने एक बार फिर तापसी और स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया है.

ट्वीट कर कही ये बात

कंगना की बहन रंगोली ने तापसी और स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

रंगोली ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, एक चीज, जो मैं नजरअंदाज नहीं कर सकती और कहना चाहती हूं. वह यह कि जब हम फैमिली के रूप में सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, तब स्वरा और तापसी जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखकर बहुत दुख हुआ था, जो कंगना के ऑफिस को ध्वस्त किए जाने पर उनका मजाक उड़ा रही थीं. उन्होंने इसे कानूनन कार्रवाई बताया था.

रंगोली ने आगे लिखा है, “मैं उन्हें (स्वरा और तापसी) कोर्ट में घसीट सकती थी, लेकिन कंगना उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं चाहती थी. प्लीज इन कुंठित, ईर्ष्यालू और बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखिए. ये कंगना के बारे में जो भी कह रही हैं, उस पर विश्वास न करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

“रंगोली ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “एक महत्वपूर्ण सूचना. कुछ लोगों ने हमारी पाली हिल स्थित प्रॉपर्टी के अवैध विध्वंस के दौरान गलत जानकारी फैलाने की कोशिश की थी. प्लीज ऐसे असामाजिक तत्वों से सावधान रहें. मैं आपको इन बेशर्मों के बारे में जानकारी देती रहूंगी.”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...