कंगना रनौत

हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म  में मशहूर राजनीतिज्ञ और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाने का ऐलान किया है. कहा जा रहा है यह फिल्म बायोपिक कैटगरी की नहीं होगी, इस फिल्म में उनके अलावा कई सितारें नजर आने वाले है. इस बात किब जानकारी कंगना रनौत के जरिये दी गयी है.

कंगना रनौत ने खुद किया ऐलान

कंगना रनौत

दरअसल कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करने वाली है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा,

”हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म की स्क्रिप्ट जल्द ही पूरी कर ली जाएगी. यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी, बल्कि यह एक भव्य पीरीयड फिल्म होगी, जो आज की पीढ़ी को देश के मौजूदा सामाजिक-राजनीतिक हालात को बेहतर ढंग से समझाने में मदद करेगी.”

कई सितारें आयेंगे नजर

कंगना रनौत

बरहाल इस फिल्म में उनके अलावा कई प्रमुख सितारे बहुत से महत्वपूर्ण रोल को निभाते नजर आने वाले है. बता दें हाल ही में कंगना ने जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग समाप्त की है. इसके अलावा कंगना में एक एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ के साथ ‘तेजस’ की भी शूटिंग एक साथ शुरू कर दी है. जिसके चलते कंगना मौजूदा समय में बहुत व्यस्त है.

कंगना ने अपने रोल की पुष्टि करते हुए कहा कि, ”इस फिल्म में और भी कई प्रमुख कलाकार काम करेंगे और इंदिरा गांधी के रूप मैं भारत के राजनीतिक इतिहास की सबसे आइकॉनिक किरदार को निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.”

कंगना रनौत खुद करेगी प्रोड्यूस

कंगना रनौत

गौरतलब है कि इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के अलावा कंगना इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का जिम्मा भी निभाएंगी. बता दें इस फिल्म की कहानी के साथ स्क्रीनप्ले मशहूर निर्देशक साई कबीर लिखने रहे है. जानकारी हो साई कबीर ने ही कंगना की पिछली फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ को निर्देशित करने में अपनी अहम् भूमिका निभायी थी, जिसने अच्छी कमाई भी कर ली थी.