कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी से कही थी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई थी मां

टीवी का सबसे चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शोलोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। हर हफ्ते इस शो फिल्म इंडस्ट्री के अलगअलग सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। लेकिन इस बार शो में कोई अभिनेता या अभिनेत्री नहीं बल्कि क्रिकेटर सुरेश रैना नजर आए। द कपिल शर्मा शो में सुरेश रैना पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे। इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की और साथ ही कई खुलासे भी किए। कपिल ने इस दौरान बताया कि बेटी के जन्म के बाद वह अपनी पत्नी की और रिस्पेक्ट करते हैं क्योंकि एक मां को बहुत कुछ झेलना पड़ता है।

कपिल की मां नाराज हो गई

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी से कही थी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई थी मां

कपिल ने फिर एक किस्से के बारे में बताया जब उनकी मां नाराज हो गई थीं। कपिल ने कहा, एक बार मैंने गिन्नी से कहा कि यार गिन्नी, बेटी के जन्म के बाद मेरे मन में आपके लिए और रिस्पेक्ट बढ़ गई है। मेरी बात सुनकर मम्मी जो पास में बैठी थीं, वह कहतीं कि मैंने 3 बच्चों को जन्म दिया, लेकिन मुझे तो तूने कभी ऐसा नहीं कहा। कपिल की इस बात को सुनकर सुरेश, प्रियंका और अर्चना पूरन सिंह जोरजोर से हंसने लगते हैं।

मां को स्पेशल फील कराना चाहिए

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी से कही थी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई थी मां

इसके बाद कपिल कहते हैं कि भले ही हमारी मां कुछ कहती नहीं लेकिन हमें उनका भी ध्यान रखना चाहिए और उन्हें भी स्पेशल फील कराना चाहिए। कपिल ने बताया उनकी बेटी अनायरा की नैनी बंगाली हैं और इस वजह से अनायरा को बंगाली भाषा समझ आती है।

कपिल ने बताया कि गिन्नी ने अनायरा से पूछा कि फैन कहां है? तो गिन्नी ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैंने पूछा कि पंखा कहां है तब भी गिन्नी ने कुछ नहीं कहा। लेकिन फिर नैनी ने बंगाली में पूछा तो अनायरा ने तुरंत ऊपर की ओर इशारा किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.