सुशांत सिंह राजपूत के मौत का जिम्मेदार माने जा रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत के मौत का जिम्मेदार माने जा रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद निपोटिज्म को ले कर घिरे विवाद में कारण जौहर ने मुम्बई अकैडमी ऑफ द मूवी इमेज के डायरेक्ट पद से स्तीफा दे दी है। वहीं MAMI के फेस्टिवल चेयर मैन, ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मनाने की काफी कोशिस की लेकिन कारण जौहर ने उनकी बातें न मानते हुए अपनी पद से इस्तीफा दे दिया।

सूत्रों द्वारा जानकारी के मुताबिक करण जौहर को MAMI के आर्टिस्ट डायरेक्ट स्मृति किरण के द्वारा एक मेल किया, उसमे उनसे इस्तीफे की बात की गई है। वहीं इस बोर्ड में विक्रमादित्य ,सिद्धार्थ रॉय, दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर और कबीर खान है।

फ़िल्म इंडस्ट्रीज से नाराज हैं करण जौहर-

कुछ जानकारो द्वारा बताया गया कि करण जौहर फ़िल्म इंडस्ट्रीज के कलाकारों से बेहद नाराज है । जब उनकी सोसल मीडिया पर ट्रोलिंग की जा रही थी तो किसी ने भी उनकी तरफ से कोई बचाव नही किया और न ही कोई सपोर्ट किया , न ह इस कठिन समय मे किसी ने साथ दिया । इस स्थिती को लेकर कारण जौहर काफी दुःखी है।

वही शुशांत के निधन के बाद निपोटिज्म को लेकर सुशांत के फैन्स, कलाकारों और चाहने वालों ने बताया कि सुशांत नेपोटीजम के शिकार हुये है और यही कारण है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली ।
हालांकि अभी तक पुलिस उनकी आत्महत्या का कारण पता करने में जुटी हुई है जो अभी तक पता नहीं चल पाया है।

वही बताया जा रहा है कि सुशांत के मौत के बाद आलिया , करण जौहर, और दबंग के चुलबुल पांडेय ने अपनी इंस्ट्राग्राम पर काफी ज्यादा फॉलोवर्स खो दिए है।

वही सुशांत सिंह के मौत के बाद बॉलीवुड के करण जौहर , अलिया भट्ट, सलमान खान को काफी आलोचना का सामना कर रहे है।