सुशांत केस में बढ़ सकती है करण जौहर की मुसीबत, जांच की मांग तेज

नई दिल्ली- बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर संसद तक में हंगामा मचा हुआ है। अब शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख से मुलाकात की और करण जौहर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि एक साल पहले वायरल हुए फिल्म निर्माता की पार्टी के वीडियो में सितारे नशा करते दिख रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गहनता से जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती समेत कई आरोपी ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा रहे हैं।

क्या था वायरल वीडियो में

सुशांत केस में बढ़ सकती है करण जौहर की मुसीबत, जांच की मांग तेज

पिछले साल जुलाई महीने में सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार थे। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था। पिछले साल वायरल हुए वीडियो को देखकर कहा गया कि इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है।

इस वीडियो को लेकर उस समय जमकर हंगामा बरपा था। वहीं इस वीडियो पर सवाल उठने पर करण जौहर ने इस पार्टी के बारे में बताया था कि सभी कलाकार अच्छे मूड में थे और एक साथ थे। इसलिए उन्होंने यह वीडियो बनाया था। साथ ही उन्होंने इस बात से इनकार किया था कि उनके घर में किसी भी कलाकार ने ड्रग्स लिया था।

अकाली दल के नेता ने किया ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

मनजिंदर सिरसा ने एक साल पहले करण की पार्टी के एक वीडियो पर सवाल उठाए थे। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में कलाकारों को नशा करते देखा जा सकता है। अब सिरसा ने हालिया ट्वीट किया, ‘जल्द ही करण जौहर एनसीबी के साथ कॉफी पियेंगे, जहां कोक विथ करण पर सबसे गहरे और रहस्य उजागर किए जाएंगे।’ उन्होंने इसे दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल समेत अन्य कलाकारों को भी उन्होंने टैग कर दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.