सैफ को 2 बार मना करने के बाद इस वजह से तीसरी बार करीना ने शादी के लिए कहा हाँ
//

सैफ को 2 बार मना करने के बाद इस वजह से तीसरी बार करीना ने शादी के लिए कहा हाँ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं ,जो काफी पॉपुलर हैं, जिनमे करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी मानी जाती है। बीते दिन सैफीना का शादी की सालगिरह थी। उनकी शादी को 8 साल पूरे दो गए है। आपको बता दें की सैफ और करीना 4 साल रिलेशन में रहे उसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया था। इन दोनों की शादी कोई आसान बात नहीं थी। सैफ के दो बच्चें पहले से थे। ऐसे में करीना के लिए ये शादी एक चुनौती से कम नहीं थी।

2012 में की  करीना से शादी

4 साल के लंबे रिलेशन के बाद सैफ और करीना 16 अक्टूबर 2012 को शादी के परिणय सूत्र में बंधे, जिसके बाद उनके घर में एक चिराग ने जन्म लिया, उसका नाम था तैमूर।  तैमूर ने अभी हाल ही में 3 साल पुरे किये हैं। वहीं एक बार फिर करीना कपूर मां बनने वाली हैं।

कैसे हुई इनके प्यार की शुरुआत

सैफ के साथ रिलेशन में आने से पहले करीना शाहिद कपूर के साथ कई सालों तक रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन अचानक से दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई और दोनों अलग हो गए। टशन फिल्म के दौरान करीना, सैफ अली खान से काफी इम्प्रेस हुईं तो वहीं सैफ भी पहले से ही करीना के दीवाने थे। सैफ अली खान ने बिना किसी देरी के करीना को प्रपोज़ कर दिया,

लेकिन करीना ने ये कहते हुए इंकार कर दिया कि वो अभी उन्हें ठीक से जानती तक नहीं। ना कहने के बावजूद भी करीना सैफ के साथ पेरिस हॉलीडे मनाने गई। वहां पहुंचकर भी सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज़ किया, लेकिन करीना तो करीना है भला इतनी आसानी से हां कैसे कह देतीं। आखिर में जब सैफ ने तीसरी बार करीना को प्रपोज़ किया तो करीना मना नहीं कर पाई।

सैफ के लिए खास है नोटरडैम चर्च

आपको बता दें कि नोटरडैम चर्च सैफ अली खान के लिए सिर्फ इसीलिए ही खास नहीं है क्योंकि वहां करीना ने उनके प्रपोज़ल के लिए हामी भरी थी, बल्कि एक और खास बात इस चर्च के साथ जुड़ी है। वो ये है कि इसी खास जगह पर सालों पहले सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने उनकी मां शर्मिला टैगोर को शादी का प्रस्ताव दिया था और तब शर्मिला भी ना नहीं कह सकी थीं।