इस दिन बड़े भैया बनेंगे तैमूर, सामने आई करीना की डिलीवरी डेट
/

इस दिन बड़े भैया बनेंगे तैमूर, सामने आई करीना की डिलीवरी डेट

बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक बार फिर से बच्चे को जन्म देने का फैसला किया है। सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने इस बात की खुद ही पुष्टि की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वाले की लाइन लग गयी है।

एक खबर के अनुसार जानकारी मिली है कि करीना ने तैमुर के बाद दूसरे बच्चे को जन्म देने का फैसला किया है। और वे 2021 में बच्चे को जन्म देंगी। जिसकी डिलीवरी डेट फरवरी में है। जिसकी जानकारी एक सूत्रों द्वारा पता चला।

बता दें करीना की प्रेगनेंसी साढ़े तीन माह हो गयी है। लेकिन इस बात की जानकारी सैफ या करीना ने अभी तक नही दी। न ही इस बात पर कोई चुप्पी तोड़ी है।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं करीना

करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करीना की आमिर खान के साथ “लाल सिंह चड्ढा” आने वाली है, जिसकी शूटिंग होना स्टार्ट हो गया। ये फ़िल्म 2021 के क्रिस मस पर आने वाली है। प्रेगनेंसी में भी करीना ने इस फिल्म की शूटिंग बंद नहीं की है और वो बच्चे के साथ अपने करियर पर भी पूरा फोकस कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर फेमस है तैमूर

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया आइकॉन बना हुआ है, सोशल मीडिया पर लोग उसे काफी संख्या में फॉलो करते हैं, मीडिया भी तैमूर के जन्म के बाद से ही उसे लाइमलाइट में रखती है. अब ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब तैमूर बड़े भाई बनते हैं, तो उनके छोटे भाई/बहन को मीडिया की कितनी कवरेज मिलती है.

तैमूर की बात करें तो जन्म के बाद उनके नाम को लेकर देश का एक बड़ा तबगा नाराज हो गया था, लोगों ने करीना को उनका नाम बदलने की सलाह दे डाली थी.