शाहिद के लिए करीना कपूर ने बॉबी दिओल को दिया था धोखा और फिर
/

शाहिद के लिए करीना कपूर ने बॉबी दिओल को दिया था धोखा, फिर पटौदी खानदान की बनी बहु

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर एक दूसरे को बहुत पहले डेट कर चुके हैं। दोनों की फिल्म ‘जव भी मेट’ को दर्शकों से बहुत अच्छा रिसपांस मिला था, लोगों ने उनकी शादी के कयास तक लगा लिए थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी। करीना ने अपने ब्रेकअप पर कभी बात नहीं की है। शाहिद से अपने ब्रेकअप के बारे में करीना ने कहा था कि ‘भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है।

जब वी मेट के शूट के दौरान और टशन फिल्म के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।’  करीना ने आगे कहा, ‘टशन के वक्त मैं ज्यादा एक्साइटेड थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी लाइफ बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।’

जब वी मेट में पहले थे बॉबी

करीना और शाहिद की फिल्म जब वी मेट के निर्देशक इम्तियाज अली की  हीरो के रोल के लिए पहली पसंद बॉबी देओल थे,लेकिन करीना के कहने पर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ने बाॅवी देओल को इस फिल्म से हटाकर शाहिद कपूर को लिया था। फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली जब वी मेट फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए वह हीरो की तलाश कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने बॉबी के चचेरे भाई अभय देओल से बात की। तो अभय ने बॉबी का सुझाव दिया।

इम्तियाज को बॉबी पसंद आए और वह उनके साथ फिल्म करने को तैयार हो गए। बाॅबी के सहयोग से इंम्तियाज को फिल्म का प्रोड्यूसर भी मिल गया। लेकिन प्रोड्यूसर ने एक शर्त रखी कि वह इस फिल्म में करीना को लेंगे तभी वह इस फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे। इम्तियाज को करीना से कोई दिक्कत नहीं थी। करीना से बात हुई, लेकिन इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने एक शर्त रख दी थी।

शर्त थी कि जब वह इस फिल्म में शाहिद को लेंगे तभी वह इस फिल्म में काम करेगी। कहा जाता है कि करीना उस समय टाॅप पर थी और वह कई हिट फिल्में दे चुकी थी। करीना के कहने पर प्रोड्यूसर एवं निर्देशक ने बाॅली देओल को फिल्म से आउट कर दिया और उनकी जगह शाहिद कपूर को फिल्म में ले लिया।

सुपरहिट गई फिल्म, लेकिन करीना का हाथ रह गया खाली

रीलीज के बाद फिल्म का रेसपांस काफी अच्छा आय़ा, लेकिन फिल्म का एंड होते होते करनी और शाहिद के रिश्तें का भी दि एंड हो गया। इस तरह से करीना को शाहिद से भी हाथ धोना पड़ा और बाॅवी देओल जैसे अच्छे दोस्त से भी। शाहिद एवं करीना के ब्रेकअप होने के बाद काफी बवाल भी हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए थे।