करीना कपूर को 'हाउसवाइफ' लगती हैं सोनाक्षी सिंहा, टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट से किया बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। सोनाक्षी ने अपने फिल्मी कॅरियर में एक से एक हिट फिल्में दी है। फिल्म दबंग से इन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों-करोड़ों में है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है। उनकी हर एक फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल होती है। एक ही नहीं बल्कि कई पोस्ट लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो चुकी है। सोनाक्षी सिन्हा फैंस को काफी हॉट एंड बोल्ड लगती है, वहीं करीना कपूर खान की माने तो उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की इमेज एक ‘हाउसवाइफ’ वाली लगती है।

View this post on Instagram

 

A post shared by walaa Bollywood 🗯️💚 (@king_ajaydevgan)

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर करीना कपूर ने पेश की राय

करीना कपूर को 'हाउसवाइफ' लगती हैं सोनाक्षी सिंहा, टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट से किया बाहर

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अपनी राय पेश की। दरअसल, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना कपूर खान, रणबीर कपूर संग पहुंची। इस दौरान करण जौहर अपने सवाल पूछते है और करीना कपूर खान उसके जवाब देती है। करण जौहर अपने सवाल में कुछ एक्ट्रेसेस के नाम लेते है। इस पर करीना कपूर का मानना है कि वो कटरीना कैफ को एयर होस्टेस रखना चाहेंगी और दीपिका पादुकोण को पायलट बनाना चाहती है। वही उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के लिए कहा कि उनकी इमेज एक हाउस वाइफ की तरह है।

हाउस वाइफ वाली आती है वाइब्स

करीना कपूर को 'हाउसवाइफ' लगती हैं सोनाक्षी सिंहा, टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट से किया बाहर

यही नहीं सोनाक्षी सिन्हा का नाम लेते ही करीना कपूर कहती है कि उनमें से वाइब्स हाउस वाइफ वाली आती है। ये जवाब सुन रणबीर कपूर तो हंसते ही है, साथ में करण जौहर भी हंसने लगते है। यदि बात की जाये सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट की तो अगली फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यही नहीं, सोनाक्षी रीमा कागती की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम ‘फॉलन’ है। इस फिल्म में सोनाक्षी सख्त मिजाज पुलिस अफसर के किरदार में दिखाई देंगी। दर्शको को इन फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार है।