करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर के घर कभी भी आ सकता है. नन्हा मेहमान एक विडियो में उनकी माँ और बहन को उनके घर के बाहर देखा गया है. साथ में इब्राहीम अली खान को भी देखा गया है.

चंद लम्हों बाद नन्ना मेहमान

जी हाँ, सैफ अली खान के घर अब कभी भी नन्हा मेहमान आ सकता है. सैफ के घर के बाहर करीना कपूर की मां बबिता कपूर और उनकी बहन करिश्मा कपूर को देखा गया है. एक विडियो में सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहीम अली खान भी अपनी माँ करीना कपूर खान का हालचाल जानने उनके घर पहुंचे. विडियो में इब्राहीम को भी देखा जा सकता है. सुबह-सुबह उनकी बहन करिश्मा कपूर और साथ ही कल सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भी करीना कपूर खान से मिलने पहुंची थी.

डिलीवरी की डेट से दिन ज्यादा हो चुके हैं

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान की डिलीवरी 15 फ़रवरी को होनी थी. जो की अभी तक नहीं हुई है. अब उनके घर बाहर सभी करीबी रिश्तेदारों को को देखा जा रहा है, इसलिए कहा जा रहा है सैफ अली खान कभी भी चौथी बार पिता बन सकते हैं। करीना कपूर खान ने 2016 में तैमूर अली खान को जन्म दिया था, जिसके बाद अब करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.

पिछले साल अगस्त में करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था

पिछले साल अगस्त के महीने में प्रेग्नेंसी का एलान किया था। सैफ अली खान और करीना कपूर खान  ने कहा था,

‘हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए  मेम्बर को  जोड़ने का मन बना चुके हैं। आप सभी के प्यार और  के लिए दिल से  शुक्रिया।’

करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान खूब एक्टिव रहीं। करीना ने ख़ुद को फिट रखने के लिए योग का भी सहारा लिया। सोशल मीडिया के ज़रिए वो लगातार अपडेट देती रहीं हैं. अपने फैन्स को और अब बहुत जल्दी नये मेहमान की खुशखबरी देने वाली है.