तैमूर की बैट के साथ तस्वीर शेयर कर, करीना ने पूछा ये मजेदार
//

तैमूर की बैट के साथ तस्वीर शेयर कर, करीना ने पूछा ये मजेदार सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान हमेशा सुर्खियों में रहे है। अपने फैन्स को हमेशा कोई न कोई खबर देती है। वही इनके बेटे तैमूर अली खान का भी कोई जवाब नही। ये स्टारकिड्स में सबसे फेमस बने रहते है। वही इनकी झलक देखने के लिये फैंस काफी इंतजार और उत्साहित रहते है। जिसके बाद सैफ के इस लाडले का फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते है और फैंस के काफी प्यार भी मिलता है।

हाल ही में करीना कपूर खान ने तैमूर की एक फोटो शेयर की

करीना कपूर ने अपने एकॉउंट इंस्टाग्राम पर 13 अक्टूबर को एक तैमूर का एक फोटो शेयर की है जिसमे हर किसी का दिल जीत लिए है। पिक में तैमूर एक क्रिकेट पिच पर है और हाथ मे एक बैट है । तैमूर को इस पिक में देख ऐसा लग रहा है कि वे बल्ले को संभाल रहे है।
वही तैमूर ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे है जिसमे वे काले रंग का जीन्स और व्हाइट टी शर्ट पहने हुए है।

बता दे ये पिक जितनी प्यारी दिख रही है उसे प्यार फ़ोटो कैप्शन है, जो उनकी माँ करीना ने ली है।
इस फ़ोटो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखी है कि ‘ आईपीएल में कोई जगह है ? मैं भी खेल सकता हूँ ।” जिसके बाद फैंस काफी पसंद कर रहे है। जैसे ये खबर अपडेट हुई वैसे लाइक और कमेंट्स की भरमार लग गई।

तैमूर की ये तस्वीर कहा कि है?

तैमूर की ये तस्वीर गुरुग्राम की पटौदी पैलेस की है। करीना इस वक़्त दिल्ली में है। जहा पर वे आने वाला फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में लगी है।

क्या बनेंगे तैमूर क्रिकेटर ,सैफ का जवाब

हाल में सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि, तैमूर को रामायण बहुत पसंद है। वो भगवान राम जी के जैसे तैयार होता है। और धनुष बाण उसको बहुत पसंद है।
जब सैफ से पूछा गया कि तैमूर अपने दादा की तरह क्रिकेटर बनाना पसन्द करेगे? जिसके बाद सैफ ने कहा कि मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम एक अच्छा क्रिकेटर है। मैने तैमूर को भी बैट थमाया लेकिन देख कर ऐसा लगता है कि उसे क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं।

तैमूर को आर्ट है पसन्द

सैफ ने बताया कि तैमूर आर्ट में रुचि लेते है।उन्हें पेंटिंग का बहुत शौख है। कुछ दिन पहले करीना ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे तैमूर  हाथ मे पेंट लिए थे, ये एक पेंटिंग जो लॉयन किंग की है जिसे तैमूर खुद बनाये है।

जिसे करीना ने इस पेंटिंग को शेयर करते हुए लिखी की , “जंगल का राजा कौन” ? और एक इमोजी भी था और पेंटिंग पर 100 नम्बर दिए।

तैमूर ने बनाया गणेश भगवान का फोटो

तैमूर द्वारा बनाया गया गणेश चतुर्थी पर अपने खिलौने से गणेश जी की प्रतिमा बनाये थे। जिसे करीना ने शेयर की। उसमे तैमूर गणेश जी के सामने हाथ जोड़ खड़े थे और उनके आगे बनाये गए गणपति बप्पा जी का फ़ोटो नजर आ रहा था।