करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार करीना कपूर खान इस समय अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वैसे भी फैंस लगातार उनकी आने वाली फिल्मों के इंतजार में हैं, ऐसे में उन सभी फैंस के लिए बता दें कि, जल्द ही करीना अपने नए अवतार में नज़र आएंगी और साथ ही ये उनके फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है. दरअसल, इन दिनों रामायण पर आने वाली नई फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है और माना जा रहा है कि करीना कपूर उसमें सीता माता का किरदार निभाने वाली हैं.

लेकिन अब जो नई खबर सामने आई है वो ये है कि करीना ने अपने इस किरदार के लिए काफी बड़ी फीस की मांग कर दी है, जिसे सुन कर प्रोड्यूसर्स तक के पसीने छूट गए हैं. अब ऐसे में करीना की इस बड़ी मांग के पीछे की असली वजह क्या है उस बारे आपको बतानें हम इस आर्टिकल को लेकर आए हैं. तो चलिए इस पूरे मामले पर नज़र डालते हैं..

करीना कपूर ने मांगी करोड़ो की फीस

'रामायण' में सीता बनने के लिए 12 करोड़ रूपये लेंगी करीना कपूर, शूट से पहले बढ़ाई अपनी फीस!

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान ने ‘रामायण’ फिल्म में सीता माता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये फीस की डिमांड रख दी है. खबरों की माने तो अलौकिक देसाई की इस फिल्म में करीना ही इस किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद हैं और करीना को उनके इस रोल के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस तय की गई थी. मगर अचानक से करीना ने अपना मन बदलते हुए फिल्म के लिए 12 करोड़ की मांग कर दी है.

इसके पीछे की कुछ हदतक वजह इस फिल्म की समय सीमा बताई जा रही है. दरअसल, इस फिल्म के पूरे प्रॉसेस, मेकिंग से लेकर शूटिंग तक 8 से 10 महीने लगने हैं. ये भी माना जा रहा है कि करीना अभी काफी बिजी हैं  और अब इतनी फीस डिमांड के बाद शायद ही प्रोड्यूसर्स उनके इस किरदार में रख पाए, इसीलिए वो अभी तक पूरी  तरह से फाइनल नहीं की गईं हैं.

वर्कफ्रंट को लेकर बिजी

'रामायण' में सीता बनने के लिए 12 करोड़ रूपये लेंगी करीना कपूर, शूट से पहले बढ़ाई अपनी फीस!

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इस समय फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. हालाकि, कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग इस समय रुकी हुई है. इसके अलावा वो ‘वीरे दी वेडिंग-2’ का हिस्सा भी काफी जल्दी बनने वाली हैं जिसका इंतजार फैंस कर रहे हैं. खबर तो ये भी आई थी कि हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक ‘अनटाइटल्ड मूवी’ में भी करीना काम करती नज़र आ सकती हैं.