OMG करीना ने इस वजह से किया 2 बच्चों के पिता से शादी
/

करीना कपूर ने बताया सैफ के 2 बच्चे होने के बाद भी क्यों की उनसे शादी

मुंबई : बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर जोड़ी सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं. 16 अक्टूबर 2012 को शादी रचाई थी. इनकी शादी के अब लगभग 8 साल हो चुके हैं. करीना एक बच्चे की माँ भी बन चुकीं हैं. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. इन दोनों का बेटा तैमूर अली खान स्टार किड्स के लिस्ट में नंबर 1 माना जाता है. बता दें कि करीना उम्र में सैफ से 10 साल छोटी है. लेकिन इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये एक दूसरे को बहुत मोहब्बत करते हैं.

करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में करीना ने किये कुछ खुलासे

सैफ की करीना से दूसरी शादी थी. इसके पहले उनकी शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी. लेकिन आपसी तालमेल ना बन पाने के कारण दोनों में तलाक हो चूका था. ऐसे में बहुत से लोग और करीना के बहुत से फैंस ये नहीं चाहते थे की करीना की शादी एक तलाकशुदा आदमी से हो. खुद करीना ने इस बात का खुलासा करण जोहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में किया था.

शो में करीना अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आईं थी. करीना ने शो में बताया कि जब वो सैफ से शादी करने का फैसला ले रहीं थी तब कई लोगों ने उन्हें इस बारे में दोबारा सोचने के लिए कहा था.

उसी शो के दौरान करण ने करीना की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल पूछे थे. जिसके जवाब में करीना ने बताया कि

“जब मैंने सैफ से शादी का फैसला किया तो कई लोगों ने मुझे समझाया कि सैफ के पहले से दो बच्चे हैं. वो तलाकशुदा हैं. क्या तुम सच में उनसे शादी करना चाहती हो?”

करीना ने आगे कहा कि – कुछ लोग ये भी कह रहे थे कि सैफ से शादी करोगी तो तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा. तब सबकी बातें सुन ऐसा लग रहा था मानो प्यार करना कोई गुनाह है. और प्यार करके शादी करना कोई अपराध हैं. फिर मैंने सोचा कि चलो इसे करते हैं फिर देखते हैं कि क्या होता है.

करीना और सैफ ने नहीं छुपाया अपने रिश्ते की बात

जैसा की हम सभी जानते हैं फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो अपने रिश्तों को छिपाते हैं. लेकिन करीना ने कभी अपने और सैफ के रिश्ते को नहीं छुपाया. पहले की अभिनेत्रियाँ अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं करती थीं. लेकिन आज का जमाना बदल चूका है. अब अधिकतर सेलिब्रिटी अपने रिश्तों का खुल कर जिक्र करते.

करीना उन अभिनेत्रिओं में से एक हैं जिनका शादी के बाद करियर ख़त्म नहीं हुआ

करीना को आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में देखा गया था. इसमें उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल लीड रोल में थे. इसके पहले करीना, अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ में भी नज़र आई थी.

करीना दो साल में एक फिल्म कर ही लेती हैं. उनकी शादी को आठ साल हो गए हैं और वे उन अभिनेत्रियों में से एक है, जिनका शादी के बाद करियर ख़त्म नहीं हुआ है. इन दिनों लॉकडाउन में वे अपने परिवार संग बेहतरीन समय बिता रही है.