राजा हिंदुस्तानी में किसिंग सीन देते समय कांप रही थीं करिश्मा कपूर, तीन दिनों तक …

करिश्मा कपूर बॉलीवुड़ की बेहतरीन हिरोइनों में गिनी जाती है। अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, लेकिन करिश्मा की सबसे तूफानी फिल्म थी राजा हिंदुस्तानी, जिसमें करिश्मा और आमिर ने 5 मिनट का लिपलॉक सीन दिया था।  दर्शकों ने इसे बहुत प्यार दिया था, आज भी यह फ़िल्म आमिर और करिश्मा के करियर की सफल और यादगार फिल्मों में गिनी जाती है। ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी, लेकिन इस सीन को करने पर करिश्मा के क्या हाल हुए थे उसके बारे में करिश्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। आइए जानते है कैसा रहा था करिश्मा का ये किसिंग सीन…

1996 में आई थी फिल्म राजा हिंदुस्तानी

राजा हिंदुस्तानी में किसिंग सीन देते समय कांप रही थीं करिश्मा कपूर, तीन दिनों तक …

साल 1996 में आई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन काफी चर्चाओं में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर के बीच हुआ ‘किसिंग सीन’। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

ये फिल्म उस समय में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने सिनेमाघरों में रहते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था। फिल्म में करिश्मा आमिर के अलावा सुरेश ऑबेरॉय, अर्चना पूरन सिंह, जॉनी लीवर, फरीदा जलाल जैसे सितारे भी थे।

तीन दिन तक चली इस सीन की शूटिंग

राजा हिंदुस्तानी में किसिंग सीन देते समय कांप रही थीं करिश्मा कपूर, तीन दिनों तक …

करिश्मा कपूर ने बताया था कि इस किसिंग सीन को फिल्माने के लिए उन्हें पूरे तीन दिन का समय लग गया था। इस दौरान करिश्मा काँपते हुए यह ही सोचा करती थी कि यह किसिंग सीन कब खत्म हो,उन्हें इस सीन के खत्म होने का इंतजार था। करिश्मा ने बातचीत के दौरान बताया कि यह सीन उंटी में शूट किया गया था,और जब यह शूटिंग हो रही थी उस वक़्त फरवरी के महीना था।

यह सीन शाम को 6 बजे शूट किया जा रहा था इस वजह से यहां बहुत ही ज्यादा ठंड थी,जिसके कारण करिश्मा कांप रहीं थीं। आपकों बता दें, फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के गाने और करिश्मा आमिर की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...