बॉबी देओल की बढ़ी मुसीबत, जाना पड़ेगा जेल, सड़क पर उतरे लोग

बॉबी देओल के डूबते करियर को उनकी वेब सीरीज आश्रम ने बॉलीवुड की दुनिया में एक दिशा दिखाई है, लेकिन बॉबी देओल की आश्रम सीरीज 2 रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। सीरीज को लेकर कई तरह के आरोप लगाए जा चुके हैं साथ ही इसके बॉयकॉट की मांग भी सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।

करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

बॉबी देओल की बढ़ी मुसीबत, जाना पड़ेगा जेल, सड़क पर उतरे लोग

आश्रम 2 सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रीलीज़ हुआ है, जिसे इसके फैंस ने तो काफी पसंद किया है, लेकिन कई सारे आरोपों के बाद अब करणी सेना ने भी आश्रम चैप्टर 2 को लेकर लीगल नोटिस भेज दिया है। करणी सेना ने आश्रम 2 के ट्रेलर समेत सीरीज पर भी पूरी तरह रोक लगाने की मांग की है। उनका मानना है कि आश्रम चैप्टर 2 हिंदू धर्म के लिए खतरनाक साबित हो सकती है, साथ ही आश्रम के पहले पार्ट ने भी हिंदुओं की मान्यताओं को काफी ठेस पहुचांया है।

‘आश्रम चैप्टर ‘2 में काशीपुर वाले बाबा यानी बॉबी देओल का डार्क साइड देखने को मिलने वाला है। पहले सीजन में कहानी जहां से समाप्त हुई थी चैप्टर 2 में इसकी शुरुआत वहीं से होने वाली है।

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग

बॉबी देओल की बढ़ी मुसीबत, जाना पड़ेगा जेल, सड़क पर उतरे लोग

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों आश्रम के चैप्टर 2 को बॉयकॉट करने की मांग चल रही है, क्योंकि लोगों का मानना है कि ये सीरीज हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाता है। साथ ही प्रकाश झा को गिरफ्तार किए जाने की भी अपील की गई है। आश्रम 28 अगस्त को रिलीज़ की गयी थी। प्लेटफॉर्म ने जो आंकड़े जारी किये थे, उसके अनुसार दो हफ्तों में सीरीज को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया गया था।

वहीं इसके दूसरे सीजन का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है साथ ही पहले सीजन का रिकॉर्ड तोड़ने की भी बात की जा रही है।बॉबी देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे सीजन का वादा किया था जो कि मुफ्त में एमएक्स प्लेयरपर 11 नवंबर 2020 से देखी जा सकती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल: शनिवार को खुलेगी इन 5 राशियों की किस्मत, सिंह राशि वाले न करें ये गलती |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तारी पर भड़की कंगना रनौत और पायल घोष ने महाराष्ट्र सरकार को लताड़ा |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ़्तारी पक्की करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने किया था 40 सदस्यीय टीम का गठन|

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल |

इस दिवाली, एक रूपए का यह नोट आपको कर देगा मालामाल, बस आपके नोट मे होनी चाहिए यह |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.