कार्तिक आर्यन से ब्रेक अप सारा अली खान को पड़ा महंगा, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म
/

कार्तिक आर्यन से ब्रेक अप सारा अली खान को पड़ा महंगा, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की दुनिया में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम ड्रग्स मामले में सामने आए थे. इन अभिनेत्रियों में सारा अली खान का नाम भी शामिल था. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद NCB जांच में ड्रग्स मामला सामने आया था, जिसमें एनसीबी ने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को समन भी भेजा था. सभी एक्ट्रेसेस से पूछताछ भी की गई थी.

कैमरे के सामने सीरियस दिखाई दीं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी मीडिया से बचती हुई दिखाई दे रहीं हैं, जहां पहले सारा कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देती थी, वहीं अब वह काफी गंभीर दिखाई दे रही है. हाल ही में वह अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके वापस मुंबई लौटी हैं. ड्रग मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा का कैरियर भी खतरे में दिखाई दे रहा है.

लव आजकल 2 में नहीं दिखेगी सारा और कार्तिक की जोड़ी

दरअसल निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में मुख्य किरदार में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी भी खूब सुपर हिट हुई थी. लेकिन अब सारा अली खान के हाथ से फिल्म लव आजकल 2 निकलती हुई दिखाई दे रही है. निर्देशक इम्तियाज अली ने लव आज कल 2 के सीक्वल के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को ही सेलेक्ट किया था, लेकिन अब इम्तियाज ने सारा का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद अपना फैसला बदल लिया है.

लव आज कल 2 के सीक्वल में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

इम्तियाज ने इस फिल्म में सारा अली खान को कास्ट करने से मना कर दिया है. अब इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी रोमांस करते हुए दिखाई देगी. निर्देशक के इस फैसले के बाद लव आज कल 2 में सारा और कार्तिक की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी. फिलहाल तो इस बात की कोई खास पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सारा अली खान को कैमरे के सामने देखकर यही पता चलता है कि वह काफी परेशान है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

करिश्मा कपूर इस वजह से आज तक करती हैं अक्षय कुमार से नफरत |

कौन है मेथियस डेनमार्क जिसे तापसी पन्नू कर रही हैं डेट, जानिए |

बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान को बताया गर्ल फ्रेंड सुनकर माँ ने दिया ये रिएक्शन |

64 साल की रेखा किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर? खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब |

62 साल से कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या भीष्मपितामह के किरदार है वजह? जानिए |