रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात कटरीना कैफ ने किया था ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ कम ही शेयर करना पसंद करती हैं। कई बार कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आईं और अभी भी आती रहती हैं। सबसे पहले कटरीना का नाम सलमान खान, फिर रणबीर कपूर और अब विक्की कौशल संग इनका नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि, विक्की कौशल और कटरीना केवल अच्छे दोस्त हैं, ऐसा एक्ट्रेस कई बार इंटरव्यू में कह चुकी हैं।  रणबीर और कैटरीना के अफेयर्स ने काफी सुर्खिया बटोरी थी, लेकिन साल 2016 ने दोनों ने अपनी अपनी रांहे अलग कर ली।

दीपिका से अलग हो कटरीना को लाए पास

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात कटरीना कैफ ने किया था ये काम

सूत्रों के अनुसार रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी और रणवीर कटरीना को डेट करने लगे, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया। जानकरी के मुताबिक ब्रेकअप के बाद कटरीना टूट गई थी और पूरी रात रोई थी।

बिना किसी का नाम लिए कहा था ऐसा

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात कटरीना कैफ ने किया था ये काम

कटरीना ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि चाहे कोई भी हो, पुरानी बातों को लेकर मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है। मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा दिल दुखाया है। सब आपके लिए अच्छा ही करने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार अपने लिए बेस्ट करने के चक्कर में आप अपना ही नुकसान कर बैठते हैं। मुझे दोस्त से ज्यादा दुश्मन पर अब भरोसा होता है। यह  बेकार है, यह भयानक है, यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। ऐसा लगता था मानों मेरा जीवन खत्म हो गया हो।

जग्गा जासूस के दौरान हुआ था ब्रेकअप

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात कटरीना कैफ ने किया था ये काम

आपको बता दें कि कटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के दौरान हुआ था। इसके बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट करने लगे और अभी तक दोनों साथ हैं। वहीं कटरीना को लेकर इन दिनों भारी चर्चा चल रही है कि कटरीना और हीरो विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। विक्की कुछ महीनो पहले कटरीना के घर जाते भी नजर आए थे, जिसके बाद उनकी फोटो मीडिया में वायरल हो थी, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्तो के बारे में खुलासा नहीं किया है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...