कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल डेटिंग को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है, लेकिन अब अनिल कपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने ये साफ कर दिया है कि कटरीना और विक्की कौशल एक दूसरे के डेट कर रहे हैं. इस बात का खुलासा हर्षवर्धन ने हाल ही में Zoom ‘By Invite Only Season 2’ में बातचीत के दौरान की है.

हर्षवर्धन कपूर ने कही ये बात..

रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, दोनों के करीबी एक्टर ने किया कन्फर्म!

Zoom ‘By Invite Only Season 2’ में बातचीत में हर्षवर्धन ने बताया कि ” कटरीना कैफ और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं. मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है? शायद! आपको बता दें कि बता दें कि हाल ही में विक्की को कटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था.

जहां विक्की की कार कई घटों कटरीना के घर के बाहर पार्क रही थी. जिसके बाद तो ये चर्चा और गरम हो गई कि विक्की और कटरीना साथ हैं. दोनों कई मौकों पर छुपते छुपाते मिलते हुए भी स्पॉट किए जा चुके हैं. अब फैंस को इंतज़ार है कब कटरीना और विक्की ख़ुद अपने रिश्ते को फैंस के सामने कन्फर्म करते हैं.

दोनों का लेटेस्ट वर्क फ्रंट

रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, दोनों के करीबी एक्टर ने किया कन्फर्म!

वहीं बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम के गाने कुड़ी नु नचने दे में देखा गया था और अब उनके पास सूर्यवंशी, फोन भूत और टाइगर 3 सहित कई प्रोजेक्ट हैं. जबकि विक्की आखिरी बार भूत – भाग एक: द हॉन्टेड शिप 2020 में नजर आए थे. इसके बाद उनके पास सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर और मिस्टर लेले फिल्म है. इसके अलावा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस को एक रोमांटिक फिल्म में दोनों के साथ काम करने का इंतजार भी काफी है.