बिगबॉस पर भड़की कविता कौशिक, शो छोड़ने की दी धमकी

बिग बॉस 14 इन दिनों टीआरपी की रेस में आगे बढ़ रहा है. शो में हर दिन सीन पलटते दिख रहे हैं. जिसके चलते अब दर्शकों की दिलचस्पी शो को लेकर बढ़ती जा रही है. बिग बॉस में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, जो इस वीकेंड का वारमें भी जारी रहा. शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कव‍िता कौश‍िक पूरे एप‍िसोड में अपसेट नजर आईं. शो की शुरुआत में ही छह लोगों ने उनपर गैरजरूरी होने का ठप्पा लगाया. इन सबसे दुखी होकर शो के अंत में कव‍िता कौशिक का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

कविता कौशिक का बिग बॉस पर फूटा गुस्सा

बिगबॉस पर भड़की कविता कौशिक, शो छोड़ने की दी धमकी

शो में जब सारे ड्रामे खत्म हुए और सभी अपने अपने जोन्स में आकर बैठे तो कव‍िता कौशिक ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा

मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेक‍िन बिगबॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेट‍िव साइड दिखाई. मेरा अच्छा साइड तो दिखाया ही नहीं. बिगबॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है. एजाज को, पव‍ित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं‘.

शो से जाने की कही बात

बिगबॉस पर भड़की कविता कौशिक, शो छोड़ने की दी धमकी

कव‍िता का यह कहना हैरान करने वाला था क्योंकि जब वे शो में आईं थीं तब शो के दौरान वे कई बार टास्क्स को लेकर ये कहती नजर आईं हैं कि सब गेम है. फिर अचानक बिग बॉस के लिए उनका ये कहना थोड़ा अजीब था. कव‍िता से पहले रुबीना ने भी बिग बॉस पर सवाल खड़े किए हैं.

कौन दो सदस्य जाएंगे घर से बाहर

बिगबॉस पर भड़की कविता कौशिक, शो छोड़ने की दी धमकी

बता दें कव‍िता रेड जोन की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं. उनके अलावा रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और जैस्मिन भसीन भी नॉमिनेटेड हैं. सोमवार के एप‍िसोड में यह देखने को मिलेगा कि कौन घर से बेघर होने वाला है. इसका फैसला ऑड‍ियंस वोट‍िंग के जर‍िए किया जाएगा. मजेदार बात ये है कि इस बार बिग बॉस 14 के घर में डबल एविक्शन होने वाला है.

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार शो में डबल एविक्शन देखने को मिल सकता है. जिसमें कविता कौशिक और निशांत मल्कानी शो से बाहर हो सकते हैं.इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो सोमवार के एपिसोड में ही मालूम पड़ेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.