Kbc 12: लाइफलाइन होने के बाद भी खाली हाथ लौटे यूपी के सुभाष बिश्नोई, क्या आपको पता है जवाब

बॅालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन बहुत ही शानदार तरीके से चाल रहा है. अब तक आए कंटेस्टेंट्स ने लोगों को काफी प्रभावित किया है. दर्शक भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कंटेस्टेंट्स चार लाइफलाइन के साथ इस गेम अच्छे स्तर तक पहुंचता है. ज्यादातर कंटेस्टेंट कम से कम 3 लाख 20 हजार तक की राशि इन चारों लाइफलाइन की वजह से जीत जाते हैं. लेकिन कई नसीब या नॉलेज इतना भी साथ नहीं देता. शो के 19 अक्टूबर के एपिसोड में ऐसा ही कुछ हुआ. हाल ही में शो में अपने गेम के दौरान एक कंटेस्टेंट ने जल्दबाजी में गड़बड़ी कर दी. वो सारी लाइफ लाइन सुरक्षित होने के बाद भी एक सरल सवाल पर जाकर अटक गया और जल्दबाजी में गलत जवाब दे गया. इस कारण उसे खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

चौथे सवाल का नही दिए जवाब

Kbc 12: लाइफलाइन होने के बाद भी खाली हाथ लौटे यूपी के सुभाष बिश्नोई, क्या आपको पता है जवाब

उत्तर प्रदेश के सुभाष बिश्नोई गजरौला के रहने वाले हैं. वे एक कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर थे. अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि रेलवे में एक कर्मचारी होने के नाते वे यह देखते हैं कि स्थिति नियंत्रण में है या नहीं. इसके बाद उन्होंने खेल की शुरुआत की. यूं तो वे काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे और उन्होंने 3 सवालों के सही जवाब भी आसानी से दे दिए. मगर चौथे सवाल में वे चूक गए.

ये था चौथा सवाल

Kbc 12: लाइफलाइन होने के बाद भी खाली हाथ लौटे यूपी के सुभाष बिश्नोई, क्या आपको पता है जवाब

बिश्नोई जी से ट्रैफिक सिग्नल से जुड़ा एक आसान सवाल पूछा गया जिसका सही जवाब देने में वे नाकामयाब रहे. सवाल था कि सड़क यातायात संकेतों के संदर्भ में स्टॉप चिन्ह के आकार की आकृति कैसी होती है. सुभाष सभी लाइफ लाइन सुरक्षित रखने के बाद भी सही जवाब नहीं दे पाए. सही जवाब अष्टभुज था. वक्त का अभाव होता देख उन्होंने जल्दबाजी में वो जवाब दे दिया जो गलत निकला. चौथे सवाल में ही बिश्नोई जी को वापस जाना पड़ा. नियमों के मुताबिक, वह अपनी अन्य लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते थे. अमिताभ बच्चन ने भी इस बात का अफसोस जताया.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान के भाई ने खरीदी क्रिकेट टीम, क्रिस गेल समेत ये खिलाडी होंगे टीम का हिस्सा |

कपिल ने जेनेलिया से पूछा शादी के समय फेरे लिए थे या सपथ, रितेश ने दिया मजेदार जवाब |

BIGG BOSS 14: सलमान खान से नाराज होकर रुबीना ने की शो छोड़ने की बात |

भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा चोटिल, ये 2 गेंदबाज ले सकते हैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इनकी जगह |

सौतेली बहनों से नहीं हैं सनी देओल के अच्छे रिश्ते, जानिए क्या करती हैं उनकी सगी बहनें |

Leave a comment

Your email address will not be published.