किसान आंदोलन के चलते कंगना पर भड़के खेसारी लाल यादव, भोजपुरी में कसा ये तंज

केंद्र के कृषि कानून के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं। वहीं, दूसरी और सेलेब्रिटीज भी उनके समर्थन में आ रहे हैं। ट्वीटर में कंगना की बयानबाजी तो शुरु से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और इस समय कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर किए ट्वीट की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। कई लोगों ने कंगना के इस ट्वीट पर विरोध कर रहे है। अब इस ट्वीट पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी कंगना के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया है।

खेसारी लाल ने किया ट्वीट

किसान आंदोलन के चलते कंगना पर भड़के खेसारी लाल यादव, भोजपुरी में कसा ये तंज

खेसारी ने ट्वीट किया, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।’

खेसारी ने एक और ट्वीट किया, किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन में पहुंचीं एक बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर करते हुए उन्हें शाहील बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बता दिया था। कंगना ने लिखा था कि किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। हालांकि दिलजीत दोसांझ ने कंगना को इसका जवाब भी दिया। लेकिन फिर दोनों के बीच बहस बढ़ गई। इस बीच कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया, लेकिन फिर दिलजीत ने कंगना को करारा जवाब दिया।

लोगों ने किया जम कर कमेंट

किसान आंदोलन के चलते कंगना पर भड़के खेसारी लाल यादव, भोजपुरी में कसा ये तंज

खेसारी लाल यादव के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति  के सदस्य की ओर से उनको कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब डीएसजीएमसी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...