कियारा आडवाणी इस वजह से नहीं करेगी किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट
//

कियारा आडवाणी ने कहा इस वजह से नहीं करेंगी किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी  और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की अफवाहें तो बहुत लंबे टाइम से मीडिया में हैं। इन्ही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया है कि वो जब तक शादी नहीं कर लेतीं, तब तक वो सिंगल ही रहेंगी क्योंकि मेरे मन में इंडस्ट्री के किसी भी इंसान को डेट करने का ख्याल नहीं है। कियारा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए बताया है कि वो सिंगल हैं।

उनके मन में इंडस्ट्री में से किसी इंसान को डेट का ख्याल नहीं हैं। इस बार में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा कि ‘इसलिए मुझे वास्तव में मुझे यह स्टेटस पसंद है, जब तक मैं शादी नहीं करूंगी, तब तक मैं सिंगल हूं। फिलहाल मैं अभी शादीशुदा नहीं हूं, इसलिए मैं सिंगल हूं।’

कियारा को पूरा फोकस है करियर पर

कियारा आडवाणी ने कहा इस वजह से नहीं करेंगी किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट

कियारा ने बताया कि  हां मैं यह जरूर सोचने का प्रयास कर रही हूं कि मैं फेमस होने से पहले किस इंसान को डेट किया था। सूत्रों की माने तो कियारा ने कहा कि फिलहाल मेरा पूरा फोकस करियर पर है। मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं। सिंगल हूं। और आगे भी सिंगल रहने का विचार हैं।वह कहती है कि जब मैं शादी करूंगी तभी किसी को डेट करूंगी। कियारा कहती है कि जब कभी भी मैं शादी करूंगी तो मेरे लिए प्रोफेसन ज्यादा मायने नहीं रखेगा। अभी फिलहाल मेरा शादी का कोई मूड़ नहीं हैं।

सिद्धार्थ ने भी किया था अफेयर की बात का खंडन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछले साल एक शो पर इन अफेयर की अफवाहों का खंडन किया था। सिद्धार्थ ने कहा था की कियारा बहुत प्यारी है। हम फ्यूचर में साथ काम करने जा रहे हैं। और रही डेटिंग की बातो तो मैं सिंगल हूं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही ‘शेरशाह’ में दिखाई देंगे। कोरोना लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है।

कियारा आडवाणी ने कहा इस वजह से नहीं करेंगी किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट

हर कोई इस खूबसूरत जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म के अलावा कियारा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का मजेदार ट्रेलर और एक गाना रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से सम्बंध बना दिया धोखा, अक्षय कुमार की पत्नी तो कहने लगी थी पापा