कियारा आडवाणी को होती है इन 2 अभिनेत्रियों से जलन, बताई वजह

इन दिनों कियारा आणवानी बॉलीवुड़ के गलियारों में काफी छाई हुई है।कियारा की अब तक की सभी फिल्में हिट गई है और हर जगह कियारा का ही नाम छाया हुआ है।अब कियारा इंदू की जवानी फिल्म में नज़र आने वाली है। इंदू की जवानी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कियारा ने इंदिरा गुप्ता का रोल निभाया है, जो डेटिंग एप के जरिये प्यार की तलाश की कोशिश में लगी है। इस कोशिश में वह बेहद अजीब स्थिति में फंस जाती है। अपने एक इंटरव्यू में कियारा ने एक ऐसी बात का जिक्र किया है, जिसको सुनकर आप सब चौक जाएंगे। आइए जानते है क्या है वो बात

कैटरीना और दीपिका से जलती है कियारा

कियारा आडवाणी को होती है इन 2 अभिनेत्रियों से जलन, बताई वजह

कियारा आडवाणी हाल ही में करीना कपूर  के चैट शो ‘वाट वुमन वॉन्ट’  में नजर आईं। इस दौरान कियारा आडवाणी और करीना कपूर ने फिटनेस पर खुलकर बातचीत की। कियारा आडवाणी  से इस दौरान करीना कपूर  ने पूछा कि उन्हें किस हीरोइन की फिगर से जलन होती है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने दीपिका पादुकोण  और कैटरीना कैफ  का नाम लिया और कहा कि इन दो एक्ट्रेस की शानदार फिगर से उन्हें जलन होती है. कियारा आडवाणी ने आगे कहा कि ये दोनों इतनी फिट और लंबी हैं कि इन पर कोई भी ड्रेस जम जाती है।

इन फिल्मों में दे चुकी है बेस्ट

कियारा आडवाणी को होती है इन 2 अभिनेत्रियों से जलन, बताई वजह

आपकों बता दें कि फगली फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली  कियारा आणवानी ने और करीना कपूर ने एक साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम किया था। कियारा की फिल्म ‘लक्ष्मी’ भी हाल ही में रिलीज हुई है।  कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ और ‘इंदु की जवानी’ भी शामिल है।

बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं। शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...