किरण राव ने कहा था- आमिर खान जैसे पति के साथ जिन्दगी गुज़ारना होता है मुश्किल...

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया. दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके इस बात की जानकारी मीडिया को दी. साथ ही ये भी बताया कि वो अपने 9 साल के बेटे आजाद के लिए माता-पिता के तौर पर एक दूसरे से जुड़े रहेंगे, और एक साथ उसकी जिम्मेदारी निभाएंगे. लेकिन दोनों के अलग होने के बाद मीडिया में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं.

आमिर के साथ जिन्दगी को बताया मुश्किल

किरण राव ने कहा था- आमिर खान जैसे पति के साथ जिन्दगी गुज़ारना होता है मुश्किल...

आमिर और किरण राव के तलाक के बाद अब उनसे जुड़ी कई बातों को लेकर चर्चा होने लगी है. लोग उस वक्त को भी याद कर रहे हैं जब किरण ने आमिर जैसे पति के साथ जिन्दगी को मुश्किल बताया था.

दरअसल एक बार आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ करण जौहर के पोपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. इसी दौरान करण ने सवाल किया कि ‘आमिर जैसे पति के साथ रहना कितना आसान है? इसके जवाब में किरण ने कहा ‘नहीं.., बिल्कुल आसान नहीं..’ किरण के जवाब पर आमिर पूछते हैं ‘ऐसा क्यों’, तो किरण ने कहा कि ‘इनके साथ रहना उतना भी मुश्किल नहीं है. लेकिन वो एक ऐसे इंसान हैं जो बहुत ह्यूज लाइफ जीते हैं, ये एक नॉर्मल लाइफ नहीं होती. शादी से पहले मैं बहुत आसान सी जिन्दगी जीती थी’.

आमिर को पसंद है फीमेल अंटेशन

किरण राव ने कहा था- आमिर खान जैसे पति के साथ जिन्दगी गुज़ारना होता है मुश्किल...

क्या आमिर को फीमेल अंटेशन पसंद है? इस सवाल पर किरण ने कहा कि ‘हां उन्हें ये सब बहुत अच्छा लगता है. आमिर को फ्लर्टिंग काफी पसंद है, और वो कई बार किरण को ये सब बताते भी हैं’. उन्होंने कहा कि ‘वो कई बार उनके मैसेज भी चैक करती रहती हैं’.

आमिर और किरण की राहें भले ही अलग हो गई है लेकिन दोनों अब भी एक साथ काम करते रहेंगे. अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में उन्होंने कहा कि हम पानी फाउंडेशन में एकसाथ काम करते रहेंगे. हम इस तलाक को अंत नहीं बल्कि एक न्यू जर्नी के तौर पर देख रहे हैं.