‘आदिपुरुष’ में साथ दिखेंगे प्रभास व सैफ अली खान, बजट जानकर
//

‘आदिपुरुष’ में साथ दिखेंगे प्रभास व सैफ अली खान, बजट जान हो जाएंगे हैरान…

आदिपुरुष

मुंबई: बाहुबली के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में प्रभास बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म के बजट को लेकर खुलासा हुआ है. इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच होगा.

‘आदिपुरुष’ में साथ दिखेंगे प्रभास व सैफ अली खान, बजट जान हो जाएंगे हैरान...

जानकारी के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं. इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो पहले किसी भी बॉलीवुड  फिल्म में नहीं देखा गया होगा. ऐसे में इस फिल्म का बजट भी 350-400 करोड़ रुपए होगा.’

‘आदिपुरुष’ में साथ दिखेंगे प्रभास व सैफ अली खान, बजट जान हो जाएंगे हैरान...

फिल्म के डायेक्टर ओम राउत के मुताबिक, ‘मैंने एक साल पहले ही इस फिल्म को लिखकर रख लिया है, लेकिन अब हमने इसमें फिर से काफी सारे चेंज किए हैं.’मैंने पिछले दिनों इस पर रिसर्ज की थी और ऐसा करने के लिए लॉकडाउन ने मेरी बहुत मदद की है. ऐसे में आपको बता दें कि आदिपुरुष में भी तान्हाजी द अनसंग जैसे विजुअल्स देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में अपनी फिल्म के लिए हमें प्रभास से बेहतर हीरो मिल नहीं सकता था. इस फिल्म की सबसे खास बात यह कि इस फिल्म प्रभास के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे.

‘आदिपुरुष’ में साथ दिखेंगे प्रभास व सैफ अली खान, बजट जान हो जाएंगे हैरान...

फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभाएंगे. एक बार फिर पर्दे पर साउथ स्टार और बॉलीवुड स्टार्स का मिक्स मैच देखने को मिलेगा. हालांकि फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे.

ये भी पढ़ें: 62 साल से कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या भीष्मपितामह के किरदार है वजह? जानिए

बता दें प्रभास की यह फिल्म रामायण की कहानी से प्रेरित है. इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलेगु में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब कर साल 2022 में रिलीज किया जाएगा. वहीं अगर हम प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस फिल्म के अलावा दीपिका पादुकोण के साथ साइंस फिक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे.