सुशांत और रिया के ब्रेकअप का कारण जानकर चौंक जाएंगे आप
/

बड़ा खुलासा- सुशांत और रिया के ब्रेकअप का कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के झगड़े को लेकर मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से एक बड़ा दावा किया जा रहा है, दोनों के बीच झगड़े के पीछे प्रमुख कारण दोनों के परिवार थे।

मुंबई- सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के झगड़े को लेकर मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से एक बड़ा दावा किया जा रहा है, दोनों के बीच झगड़े के पीछे प्रमुख कारण दोनों के परिवार थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिन पहले भी रिया और सुशांत के बीच झगड़े की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दोनों में इतना झगड़ा हुआ था कि रिया घर छोड़कर चली गई थीं। जबकि सुशांत के घर काम करने वालों ने भी दावा किया है कि दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे।

सुशांत के पिता ने लगाए थे ये आरोप

परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के मानसिक स्वास्थ्य के तनाव के बारे में कभी भी उनके परिवार को नहीं बताया। पिछले एक साल में सुशांत की अपने पिता से मुश्किल 5 बार बात हुई। सूत्र ने बताया मुंबई में रहने वाली सुशांत कि बहन से कई बार लड़ाई भी हुई। सुशांत के पिता ने भी रिया पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सुशांत के करोड़ो रूपये निकाल लिए।

लॉकडाउन में दोनों रहे थे एक साथ

वहीं कुछ रिपोर्ट्स ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिन पहले तक सुशांत के साथ ही थीं। सुसाइड से कुछ दिन पहले सुशांत ही उन्हें घर छोड़कर आए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि लॉकडाउन में दोनों एक साथ रह रहे थे। मुंबई के बांद्रा स्थित एक फ्लैट में दोनों रह तो रहे थे लेकिन रिया ने सुशांत के कहने पर ही घर छोड़ा था।

नवंबर में तय थी सुशांत- रिया की शादी

सुशांत और रिया की शादी इसी नवंबर में फिक्स हो गई थी। लेकिन सुशांत के परिवार में इस बात को लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही थी। बताया जा रहा था कि सुशांत दोनों ही परिवारों के बेहद करीब थे। वो जितना अपनी बहनों से प्यार करते थे, उतने ही रिया के भी करीब होते जा रहे थे। ऐसे में जब रिया से शादी की बात पूरी तरह फिक्स नहीं हो पा रही थी तब दोनों परिवारों में कड़वाहट बढ़ती गई थी। वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत और उनके परिवार के बीच के स्ट्रॉन्ग बॉन्‍डिंग को दिखाने के लिए कुछ वाट्सचैट्स और कुछ डायरी के पन्ने दिखाने शुरू कर दिए।

56 दिन हो गए सुशांत के सुसाइड को

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर सभी को चौंका दिया। उस दौरान फ्लैट पर चार लोग थे। दो कुक, एक नौकर और एक दोस्त। लेकिन सुशांत ने अपने बैडरूम में आत्महत्या की, जिसके बारे में कमरे में मौजूद किसी भी शख्स को अंदेशा नहीं था। जब काफी देर तक बैडरूम का दरवाजा बंद था तो इन साथियों को शक हुआ और इसकी जानकारी पुलिस में दी गई।