8 से 14 जून की जाने पूरी कहानी, क्यों नहीं की सुशांत ने डिनर
/

SSR केस : 8 से 14 जून की जानिए पूरी कहानी, क्यों 13 जून को नहीं की सुशांत ने डिनर

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई इस राज से पर्दा हटाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले सीबीआई की लगातार पूछताछ जारी है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई इस राज से पर्दा हटाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले सीबीआई की लगातार पूछताछ जारी है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर के (8 जून से 13 जून)
6 दिन में क्या हुआ था। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिरी के 6 दिनों में क्या हुआ था।

नीरज ने बताई 8 जून की कहानी

नीरज कहते हैं,

“8 जून को केशव (कुक) ने सभी के लिए डिनर बनाया। हम सर (सुशांत) और रिया मैम के लिए डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैम ने मुझे आवाज दी और उनका बैग पैक करने को कहा। वे बहुत गुस्से में दिख रही थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि अलमारी से उनके सारे कपड़े बैग में पैक कर दूं। बाद में वे बिना डिनर किए ही अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ चली गईं। तब सुशांत सर पूरे टाइम कमरे में बैठे रहे। रिया मैम के जाने के बाद उसी रात सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर आईं।”

सिद्धार्थ पिठानी ने बताई 9 जून से 13 जून तक की कहानी

सीबीआई ने जब दिशा सालियान की मौत के बारे में सिद्धार्थ पिठानी से पूछा तो सिद्धार्थ ने बताया कि जब दिशा सालियान की मौत की जानकारी सुशांत को मिली तो वो बेचैन हो गए। सुशांत ने उस रात मुझसे अपने साथ बेडरूम में सोने को कहा। साथ ही दिशा की मौत के बारे में अपडेट करते रहने को कहा।

10 जून को सुशांत ने मुझसे कहा कि मैं उसके सारे पुराने वीडियो वगैरह डिलीट कर दूं। सुशांत का नाम भी दिशा की मौत से जोड़ा जा रहा था और इससे सुशांत तनाव में थे। सुशांत के कहने पर मैंने उनकी हार्ड डिस्क से सभी वीडियो और गाने डिलीट कर दिए।

मीतू को आ रही थी अपनी बेटी की याद

12 जून के बारे में सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया कि उस दिन मीतू ने सुशांत से कहा कि वो अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है। इसके बाद वो चली गईं।

13 जून को सुशांत ने सभी बिल चुकाए

सीबीआई को सिद्धार्थ ने बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे, जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया। इसमें मैंने उनकी मदद की। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया, लेकिन डिनर नहीं किया। 13 जून की वो रात सुशांत की जिंदगी की आखिरी रात थी।